Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

देखें : भाजपा ने किस जिले में किसे बनाया विधानसभा प्रभारी

 Abhishek Tripathi |  2016-10-15 12:27:40.0

BJP list of assembly charges

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले चुनाव की तैयारियों के लिए भाजपा ने प्रदेश के विधानसभा प्रभारियों की सूची जारी की है.  भाजपा की सूची इस प्रकार है :-


  • लखीमपुर के पलिया में कुमुदेश शंकर शुक्ला, निघासन में संतोष मौर्या, गोला में मनोज वर्मा, श्रीनगर में आशु मिश्रा, धोरहरा में कनक पाल राना, लखीमपुर में विजय शुक्ला रिंकू, कस्ता में राजेश सिंह, मोहम्मदी में इद्रजीत यादव को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है.

  •  सीतापुर के सीतापुर विधानसभा क्षेत्र में शिव कुमार सिंह, लहरपुर में गोदावरी मिश्र, बीसवां में राकेश त्रिपाठी, सेवता में राम पाल मौर्या, महमूदाबाद में ओम प्रकाश मिश्र, महोली में प्रकाश सिंह, हरगांव में विश्राम सागर राठौर, सिद्वौली में शंकर बक्स सिंह, मिश्रिख में रामकरन रावत को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है.

  •  हरदोई जिले के सवायजयपुर में रामसनेही मिश्र , शाहाबाद में वीरेन्द्र सिंह, हरदोई में अवधेश रस्तोगी, गोपमाऊ में अरविन्द्र शुक्ला, संडी में अभयशंकर गुप्ता, बिलग्राम में प्रदीप जायसवाल, बलामऊ में विष्णु दयाल शुक्ला, संडीला में स्वरुप नारायण अस्थाना को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है.

  • उनाव जिले के बागरमऊ में आशादीन तिवारी, सफीपुर में कमलेश सिंह, मोहान में सुनील शुक्ला, उन्नाव में महेंद्र लोधी, भगवंतनगर अवधेश कुमार दीक्षित, पुरवा गिरजा शंकर गुप्ता को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है.

  • लखनऊ जिले के मलीहाबाद में विनय सिंह, बीकेटी में विनोद सिंह, सरोजनीनगर में बलीराम वर्मा, मोहनलालगंज में राजेन्द्र सिंह राजू, पश्चिम में अभय सेठ, उत्तर में सयुक्ता भाटिया , लखनऊ पूर्व में प्रदीप भार्गव, मध्य में मनोहर सिंह, कैंट में विनोद बाजपेयी, सरोजनीनगर आंशिक में बजरंगी वर्मा को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है.


unnamed  unnamed-1

unnamed-2

unnamed-3

unnamed-4

unnamed-5

unnamed-6

unnamed-7

unnamed-8

unnamed-9

unnamed-10

unnamed-11

unnamed-13

unnamed-14

unnamed-15

unnamed-16

unnamed-17

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top