Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आज कानपुर में रहेंगे अमित शाह, रैली को करेंगे संबोधित

 Abhishek Tripathi |  2016-10-14 04:01:11.0

amit_shahतहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष अमित शाह आज धम्म यात्रा की समाप्ति पर कानपुर में रैली करेंगे। 6 महीने से चल रही इस यात्रा में ज्यादातर बौद्ध भिक्षु और दलित वर्ग के लोग शामिल थे। इस यात्रा का पहले लखनऊ में अंतिम पड़ाव था, लेकिन पार्टी ने अब इसे कानपुर में कर दिया।


बीजेपी के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि अमित शाह कानपुर के बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में रैली को सम्बोधित करेंगे। रैली में प्रदेश भर से लोगों को आमंत्रित किया गया है। यात्रा का स्वागत अमित शाह द्वारा 2 महीने पहले आगरा में किया जाना था, लेकिन उस दौरान हुई तेज वर्षा के कारण कार्यक्रम टाल दिया गया था। बीजेपी अध्यक्ष शुक्रवार सुबह लखनऊ पहुंचेगे और यहां से सीधे रैली स्थल रवाना हो जाएंगे। उनका रैली को सम्बोधित करने का कार्यक्रम करीब 12 बजे है। वह 3 बजे तक लखनऊ वापस आ जाएंगे। पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर शाम करीब 9 बजे दिल्ली वापस चले जाएंगे।


नरेंद्र मोदी की रैलियों बारे करेंगे विचार विमर्श
अमित शाह नरेंद्र मोदी की आगरा, झांसी और सहारनपुर में प्रस्तावित रैलियों के बारे में भी पदाधिकारियों से विचार विमर्श करेंगे। वह पांच नवम्बर से राज्य के चार स्थानों से शुरु होने वाली परिवर्तन यात्रा के बारे में भी पदाधिकारियों से बात करेंगे। इस बीच 87वर्षीय बौद्ध भिक्षु विरियो ने प्रदेश भर में धम्म यात्रा के जरिये बौद्धों और दलितों से पीएम नरेंद्र मोदी को समर्थन देने की अपील की। पचास बौद्ध भिक्षुओं के साथ श्री विरियों ने साठ सभायें की और सात हजार से अधिक लोगों से प्रतिदिन मुलाकात की।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top