Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

झूठ के सौदागर हैं अमित शाह: राजेंद्र चौधरी

 Abhishek Tripathi |  2016-06-05 16:54:28.0

rajendra-chaudharyतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने को झूठ का सौदागर साबित कर दिया है। कानपुर में पहुंचकर उन्होंने सपा सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के विरोध में जितनी अनर्गल बातें कीं, उससे उनकी राजनीतिक समझ का पता चलता है। केंद्र की दो साल की सरकार की उपलब्धियों की जानकारी तो वे दे नहीं पा रहे हैं, उल्टे यूपी के विकास को हवाई बताकर जनता को गुमराह करने की उन्होंने कोशिश जरूर की है। इस अभियान में उनको रंचमात्र भी सफलता नहीं मिलने वाली है।


बीजेपी की केन्द्र में सरकार जैसे भी बनी हो, इस सरकार ने आम जनता के हित में अभी तक एक भी काम नहीं किया है। जो चुनावी वादे किए गए थे वे भुला दिए गए हैं। अच्छे दिनों की उम्मीद में बढ़ती मंहगाई की मार से जनता अधमरी हो गई है। केन्द्र सरकार की नाक के नीचे दिल्ली में कानून व्यवस्था के बिगड़े हालात किसी से छिपे नहीं है।


राजेंद्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी नेताओं के बयानों में जिस स्तर की भाषा का इस्तेमाल विपक्ष के लिए किया गया है वह निहायत शर्मनाक और निदंनीय है। विपक्ष के नेताओं के प्रति अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल लोकतंत्र की समस्त मर्यादाओं को तार-तार करनेवाला है। विपक्ष को दुश्मन बताना स्वस्थ लोकतांत्रिक परम्पराओं के विरुद्ध है।


उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं में जरा भी संवेदनाशीलता होती, तो वे समाजवादी सरकार और मुख्यमंत्री द्वारा मथुरा में की गई कार्रवाई और पीड़ितों को तत्काल पहुंचाई गई मदद की सराहना करते, अन्यथा वे इतने गैर जिम्मेदारी का व्यवहार नहीं करते, लेकिन भाजपाई तो राजनीति ही करते आए हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top