Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गरजी कृष्णा पटेल, भाजपा ने घोंपा पीठ में छुरा-अब दिखायेंगे दम

 Tahlka News |  2016-07-07 14:42:51.0

krishna anupriya
तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. मोदी मंत्रिमंडल में अनुप्रिया पटेल के शामिल होने के बाद आज अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने भाजपा से रिश्ता तोड़ने का ऐलान कर दिया. पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में कृष्णा पटेल ने भाजपा पर पीठ में छुरा घोपने का इल्जाम भी लगाया. उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि अपना दल 23 अगस्त को वाराणसी में एक महारैली करके भाजपा को सबक सिखाएगा.

अपना दल के संस्थापक डा. सोने लाल पटेल की पत्नी कृष्णा पटेल ने कहा कि अपना दल लोक सभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी से अपना दल का सीटों का तालमेल हुआ था. अपना दल गठबन्धन धर्म का पालन करते हुए केन्द्र की नीतियों का प्रचारप्रसार किया. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी अपना दल को तवज्जों नहीं दिया.


उन्होंने कहा कि जब अनुप्रिया को पार्टी से निष्काषित किया गया था तब इसकी सूचना नरेन्द्र मोदी को भी दे दी गयी थी इसके बावजूद सांसद अनुप्रिया पटेल का नाम लगातार अपना दल से जोड़ा गया. इससे साफ जाहिर होता है कि भारतीय जनता पार्टी डिवाइड एण्ड रूलस् (बांटो एवं राज करो) का फार्मूला अख्तियार कर दल को तोड़ने का काम किया है.
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कृष्णा पटेल ने कहा कि अपना दल डा0 सोनेलाल पटेल का आन्दोलन है, विचारधारा कभी मिटती नहीं है, जिसे कोई खत्म नहीं कर सकता है. डा0 सोनेलाल पटेल के आन्दोलन को साजिष के तहत खत्म करने की कोशिश की गई, लेकिन डा0 सोनेलाल पटेल जी अपने पीछे हजारो सोनेलाल पटेल पैदा करके इस दुनिया के सूक्ष्म जगत में विलीन हो गये.

अपना दल की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल ने कहा कि हम सभी लोग 2017 में दल को इस मुकाम पर पहुचा देगें कि बिना हमारे सहयोग के उ0प्र0 में कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना पायेगी. भारतीय जनता पार्टी ने गठबन्धन के नाम पर अपना दल की पीठ में छूरा भोंकने का काम किया. दल किसी के तोड़ने से नहीं टूटता है लेकिन और दूने उत्साह से और मनोबल से जुड़ने का काम अपना दल 16 जुलाई एवं 17 जुलाई को ‘‘चलो गांव की ओर’’ का कार्यक्रम बनाया है. इसमें फैजाबाद, बाराबंकी, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर, गोण्डा जिसमें प्रत्येक दिन एक विधानसभा में 5 नुक्कड़ जनसभाएं की जायेगी. जिसमें प्रान्तीय नेताओं को लगाया गया है. इसी प्रकार भाजपा हटाओ, आरक्षण बचाओ का कार्यक्रम 26 जुलाई से 01 अगस्त 2016 तक लगाया गया है. जिसमें सैकड़ों मोटर साइकिलों के काफिलों के साथ प्रत्येक जिलों में कार्यक्रम होगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top