Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कलयुग के श्रीराम हैं नरेंद्र मोदी: साक्षी महाराज

 Tahlka News |  2016-04-24 11:34:33.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
अलीगढ़, 24 अप्रैल. जिला लोधी क्षत्रिय राजपूत सभा की ओर से अवंती बाई बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि त्रेतायुग में जिस प्रकार भगवान श्रीराम का जन्म राक्षसों का संहार करने के लिए हुआ था, उसी प्रकार कलयुग में नरेंद्र मोदी का जन्म हुआ है।


उन्होंने भारत माता की जय के विवाद पर कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि भारत माता की जय नहीं बोलेंगे लेकिन वह भारत माता का नाम जरूर लेते हैं। जम्मू कश्मीर में हुए छात्रों पर हमले पर उन्होंने साफ किया की इस मामले में सरकार कड़ा रुख अपना रही है।


मुस्लिम पैरों को बताया था पैरों की जूती
बीते दिनों उन्नाव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा था कि इस्लाम में महिलाओं की कोई कद्र नहीं हेाती है। इस्लाम में महिलाओं की हालत पैरों की जूती की तरह है। इस मामले को लेकर अदालत में दखल देने की भी बात साक्षी ने की थी।


संविधान से चले देश, फतवों से नहीं
साक्षी महाराज ये बयान भी दे चुके हैं कि मस्जिदों में महिलाओं को नमाज पढ़ने का हक दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस्लाम में महिलाओं को पुरुषों के समान अधिकार मिलने चाहिए। देश को संविधान के हिसाब से चलना चाहिए न कि फतवों से। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के मामले में दखल देते रही अदालत को इस्लाम के मामले में भी दखल देने की जरूरत है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top