Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज पर FIR दर्ज, दिया था विवादित बयान

 Girish |  2017-01-07 11:50:44.0

sakshi maharaj
तहलका न्यूज़ ब्यूरो
मेरठ. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. साक्षी महाराज ने शनिवार को मेरठ में बिना अनुमति सभा की और उसके बाद मुस्लिम समुदाय के खिलाफ कई विवादित बयान भी दिए.

बता दें कि सूबे में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले है, प्रदेश में अचार संहिता भी लाग चुकी है फिर भी नेताओं की बदजुबानी जारी है.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एकबार फिर एक धर्म विशेष के लोगों पर विवादित बयान देते हुए कहा कि, 'हिन्दू घटा तो देश बंटा. अब 4 बीवी और 40 बच्चे का समय नहीं रहा है, अब ये नहीं चलेगा.'


चुनाव आयोग ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए डीएम से रिपोर्ट देने को कहा है. और अब उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है

बता दें कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मेरठ के शनिधाम मंदिर में आयोजित संत समागम कार्यक्रम के दौरान यह विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि, आबादी को लेकर देश में सख्त कानून लाने की जरूरत है. चाहे बच्चा एक हो या चार, सबके लिए समान कानून बनाने का वक्त आ गया है. अगर देश की आबादी बढ़ रही है तो इसके ज़िम्मेदार हिन्दू नहीं हैं. इसके जिम्मेदार वो लोग हैं जिन्होंने चार बीवियां और 40 बच्चे पैदा किए हैं.

इस मामले में साक्षी महाराज का कहना है कि ,'साधुओं के सम्मलेन में मैंने ऐसा कहा था न कि किसी पार्टी की सभा में. न ही किसी उम्मीदवार के पक्ष में कुछ कहा. तो क्या अपने घर में आदमी ऐसी बात नहीं कर सकता?'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top