Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस भाजपा सांसद की भी फिसली जबान, फिर मर्यादा हुई तार-तार

 Vikas Tiwari |  2016-10-08 15:18:59.0

 चौधरी बाबू लाल


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. नेता हमारे समाज के प्रतिनिधी होते है लेकिन कई बार ये नेता अपनी जिम्मेदारियों को भूल सत्ता के नशे में चूर हो कर सभ्य समाज की भाषा को छोड़ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगते है. ऐसा ही भाजपा की तरफ से एक बार फिर  हुआ है जब भाजपा नेता और फतेहपुर सीकरी से सांसद चौधरी बाबू लाल ने राहुल गाँधी के खिलाफ असम्मानजनक भाषा का प्रयोग किया है. सांसद महोदय ने कहा कि राहुल गांधी को किस चीज का सबूत चाहिए. सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं है कि वो किसकी पैदाइश हैं.



चौधरी बाबू लाल ने कहा कि  ये लोग हमारी सेना पर उंगली उठा रहे हैं. इसलिए ऐसे लोगों को पाकिस्तान या दुबई भेज देना चाहिए. आखिर भारतीय सेना कौन सा गुनाह कर रही है जिसके लिए उन्हें सबूत चाहिए. सबूत तो राहुल गांधी के पास खुद नहीं कि वो किसका लड़का है.  किसकी पैदाइश है और किसकी पैदाइश नहीं है. आगे बीजेपी नेता ने कहा कि जो लोग भारतीय सेना पर ऊंगली उठा रहे हैं. ऐसे गद्दारों को देश से बाहर करना चाहिए.  ऐसे लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज होना चाहिए.





सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कुछ राजनेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत पेश करने की बात कही थी. जिसके विरोध में बयान बाजी करते हुए ये विवादित बयान दिया है.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top