Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मेरठ का सरधना चुनाव बना भारत-पाकिस्तान की जंग, BJP विधायक संगीत सोम का वीडियो VIRAL

 Abhishek Tripathi |  2016-08-19 03:34:18.0

sangeet_som_viral_videoतहलका न्यूज ब्यूरो
मेरठ. मेरठ के सरधना से बीजेपी के विधायक संगीत सोम एक बार फिर से विवादों में हैं। इस बार संगीत सोम का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से कह रहे हैं कि यहां लड़ाई हिंदुस्तान और पकिस्तान की है। वीडियो में सोम कह रहे हैं कि 'एक तरफ पाकिस्तान है तो दूसरी तरफ हिंदुस्तान है और अब इसमें क्या करना है आप सोच लो।'


https://www.youtube.com/watch?v=jWLimsx426M

इतना ही नहीं संगीत सोम वीडियो में कह रहे हैं कि उन्होंने पिछले चुनाव में बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब की खाल में भूसा भर दिया था और इस बार उसके लड़के इमरान याकूब (सरधना सीट से मौजूदा बसपा प्रत्याशी) की खाल में भूसा भर देंगे।' संगीत सोम वीडियो में वहां मौजूद लोगों को 31 हजार रुपए नगद देने की बात भी कर रहे हैं।


दरअसल, संगीत सोम की यह विवादित वीडियो सपा नेता अतुल प्रधान ने एक प्रेस वार्ता करते हुए मीडिया के सामने जारी किया है। अतुल ने बताया कि सरधना में एक सभा के दौरान संगीत सोम ने ये विवादास्पद बयान दिया।


अतुल ने कहा कि ये सीधे-सीधे माहौल को खराब करने और शांति सदभावना को बिगाड़ने और लोगों बॉटने की साजिश है। ऐसे लोग कभी भी बड़ा झगड़ा करा सकते हैं। अतुल प्रधान ने कहा कि उनकी जनता से अपील है कि जनता ऐसे लोगों के बहकावे में ना आएं। उन्होंने कहा कि अब वो इसकी शिकायत ज़िला प्रशासन से करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top