Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा ने बनाया पिछड़े वर्ग को साधने का ये खास PLAN

 Vikas Tiwari |  2016-09-26 13:43:57.0

भाजपा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ.  भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा वर्ग के लोगों को जोड़ने  के लिए खास तैयारी कर रही है। भाजपा  पिछड़ा वर्ग की सहभागिता और उनकी राजनीतिक जिम्मेदारियों को सुनिश्चित करने के लिए की गई तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए क्षेत्रवार सम्मेलनों और कार्यशालाओं का आयोजन करेगी।


भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक विधानसभा स्तर पर पार्टी पिछड़ा वर्ग सम्मेलन करेगी, इन सम्मेलनों के माध्यम से पिछड़ा वर्ग का राजनीतिक नेतृत्व और सहभागिता सुनिश्चित होगी। पिछड़ा वर्ग सम्मेलनों के प्रदेश संयोजक प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया के साथ पिछड़ा वर्ग सम्मेलन सह संयोजक क्षेत्रों में पिछड़ा वर्ग सम्मेलनों की तैयारियों का जायजा लेने तथा तैयारियों को अंमित रूप देने के साथ सम्मेलन के जिला संयोजक, सह संयोजकों तथा विधानसभा संयोजक, सहसंयोजकों को कार्यशाला में प्रशिक्षण देंगे।


प्रदेश मंत्री अमर पाल मौर्य ने बताया कि प्रदेश महामंत्री एवं पिछड़ा वर्ग सम्मेलन प्रदेश संयोजक अशोक कटारिया 27 सितम्बर को पश्चिम क्षेत्र की कार्यशाला को सम्बोधित करेंगे। 28 सितम्बर को कानपुर क्षेत्र की फतेहपुर में आयोजित कार्यशाला में मोर्चा प्रभारी अशोक तिवारी एवं पिछड़ा वर्ग सम्मेलन सह संयोजक अमरपाल मौर्य सम्बोधित करेंगे। 29 सितम्बर को काशी क्षेत्र की बनारस में होने वाली कार्यशालों में प्रदेश संयोजक अशोक कटारिया, मोर्चा प्रभारी अशोक तिवारी एवं सह संयोजक अमर पाल मौर्य प्रशिक्षण देंगे।


30 सितम्बर को अवध क्षेत्र की पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यशाला लखनऊ में सम्पन्न होगी। 4 अक्टूबर को ब्रज क्षेत्र की कार्यशाला कासगंज में और 5 अक्टूबर को गोरखपुर क्षेत्र की कार्यशाला कुशीनगर में सम्पन्न होगी। जिसके साथ ही भाजपा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन मूर्तरूप लेंगे तथा अवध, ब्रज, गोरखपुर की कार्यशाला को प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल जी का मार्गदर्शन प्राप्त हो सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top