Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुंबई में भाजपा नेता पर भाजपाइयों ने किया जानलेवा हमला, देखें VIDEO

 Tahlka News |  2016-03-18 09:18:43.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई, 18 मार्च. बीती रात मुंबई के दिंडोशी इलाके में आपसी राजनीतिक रंजिश के चलते बीजेपी युवा विभाग के जिलाध्यक्ष और उपाध्यक्ष पर सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल और चाकू से जानलेवा हमला हुआ। हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैरान करने वाली बात ये है कि हमलावर भी बीजेपी युवा विभाग के ही कार्यकर्ता थे।


बताया जा रहा है कि जानलेवा हमले के दौरान कांच की बोतल से चाकू तक चलाया गया। हमले को अंजाम देने के बाद हमलावर घनास्थल से फरार हो गए। पीडि़तों की मानें तो हमलावर 15 से 20 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और करीब 35 से 40 लोग थे।


https://www.youtube.com/watch?v=NDC1aP2uYQg&feature=youtu.be

खूनी खेल के पीछे की वजह
दरअसल, इस खूनी खेल के पीछे आपसी राजनितिक रंजिश बताई जा रही है। स्थानीय बीजेपी नेता यदुवंश सिंह तो इसके लिए सीधे तौर पर भाजपा युवा विभाग के आला नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि सब कुछ उन्हीं के इशारों पर हो रहा है। वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करया। दिंडोशी पुलिस स्टेशन के एपीआई ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अस्पताल पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता
घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता भी शताब्दी अस्पताल पहुंचे। हालांकि, डॉक्टर्स ने घायलों की हालत में सुधार बताया है। वहीं, पुलिस पीडि़तों की बाइट लेकर जांच की नई रणनीति बना रही है। ऐसे में यदि सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता ही आपस में खूनी खेल खेलेंगे तो पार्टी का चिंता करना स्वाभाविक है।


मोहित कंबोज की राजनीति से नाराज हैं कार्यकर्ता
सूत्रों की मानें तो इस घटना को महराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष दानवे काफी नाराज और चिंतित हैं। बताया जा रहा है कि बीजेपी उत्तर भारतीय युवा मोर्चा अध्यक्ष मोहित कम्बोज को दानवे मामले में तलब भी कर सकते हैं। कहा ये भी जा रहा है कि गोरेगांव विधानसभा के सैकड़ों कार्यकर्ता मोहित की आपसी राजनीति से काफी नाराज भी हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top