Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बलराम ज्वाइन करें बीजेपी, अखिलेश ने बर्खास्‍त कर पूर्वांचल का अपमान किया: रमाकांत यादव

 Girish Tiwari |  2016-06-23 11:53:27.0

b1cd41c2-a0ce-4978-8ba6-5ec9be31e64b


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
आजमगढ़
: पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रमाकांत यादव ने प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार से बर्खास्त मंत्री बलराम यादव को समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने का खुला आफर दिया है।


पूर्व सांसद ने कहा कि अगर बलराम यादव बीजेपी में शामिल होते हैं तो पार्टी हाईकमान से टिकट दिलाकर विधायक बनवाऊंगा और 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद प्रदेश में सरकार बनने पर खुद का त्याग करके कैबिनेट मंत्री भी बनवाऊंगा।


रमाकांत यादव ने यह बातें गुरूवार को अपने परानापुर स्थित आवास पर प्रेसवार्ता के दौरान कहीं। उन्होनें कहा कि जिस तरह से बलराम यादव को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार से बर्खास्त किया वह अपमानजनक है। इसके बाद भी उन्हें बयान देते समय आंसू नहीं बहाना चाहिये था क्योंकि रोकर बलराम यादव ने कायरतापूर्ण हरकत की है और आजमगढ़ सहित पूरे पूर्वांचल का अपमान किया है।


रमाकांत यादव ने कहा कि सपा से मुझे भी हटाया गया था मेरा भी टिकट कटा था लेकिन मैनें परवाह नहीं की। उन्‍होने कहा कि आजमगढ़ का होने के कारण बलराम यादव मेरे बड़े भाई हैं और मेरे रहते उन्हें हताश होने की जरूरत नहीं है। आत्मबल मजबूत कर वह भाजपा ज्वाइन करें इसके बाद उन्हें और उनके पुत्र को विधानसभा में हम पहुंचायेगें। क्योंकि उनके स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी है।


भाजपा नेता ने कहा कि मैंने फोन पर बलराम याद से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री ने बलराम यादव को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर पूरे पूर्वांचल का अपमान किया है। जिससे जनता समाजवादी पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी। कहा कि अगर मंत्रिमंडल विस्तार में बलराम यादव के पुत्र संग्राम यादव को मंत्री बनाया जाता है तो उन्हें ठुकरा देना चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top