Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनाव प्रचार: BJP नेता ने कहा- तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हें भैंस दूंगा, FIR

 Abhishek Tripathi |  2017-01-07 16:52:14.0

तहलका न्यूज ब्यूरो
मुरादाबाद. यूपी में आचार संहिता लागू होने के बाद आए दिन राजनीतिक दल के नेता इसका उल्‍लंघन कर रहे हैं। इसी क्रम में मुरादाबाद जिले के कुंदरकी विधानसभा से बीजेपी से टिकट की दावेदारी कर रहे ठाकुर रामवीर सिंह के खिलाफ शनिवार को पुलिस ने आचार संहिता के उल्लघंन का मामला दर्ज किया है। वे पिछली बार भी बीजेपी के उम्मीदवार थे।

आरोप है कि रामवीर ने बिना अनुमति के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में सभा कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने लोगों को वोट के लिए लोगों को प्रलोभन देकर कहा कि 'तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हे भैंस दूगा'। तभी किसी ने मौके से वीडियो बनाकर पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने बिना अनुमति के सभा करने को लेकर मामला दर्ज करते हुए पूरा मामला चुनाव आयोग को भेज दिया और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।


एसएसपी उमेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि भाजपा नेता रामवीर सिंह अपने समर्थकों के साथ गांव टह नायक पहुंचे और बिना अनुमति के सभा शुरू कर दी। यहां उन्होंने वोटरों को लुभाने के लिए वोट के बदले भैस देने की बात कही और अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। पुलिस ने बिना अनुमति सभा करने पर आचार संहिता का उल्लंघन माना और धारा 144 व 188 और 171 में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को विडियो फुटेज भी मिली है, जिसे आयोग को भेज दिया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top