Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दयाशंकर की पत्नी से खुश है BJP, दे सकती है टिकट

 Abhishek Tripathi |  2016-07-23 02:04:06.0

swati_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. दयाशकंर सिंह की पत्नी ने जिस तरह से नसीमुद्दीन सिद्दीकी के आपत्तिजनक बयान पर आक्रामक रुख इख्तियार कर उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है उससे बीजेपी खुश है। सूत्रों की मानें तो, पार्टी अगले साल होने विधानसभा चुनाव में उनकी पत्नी को टिकट देने पर विचार कर सकती है। यूपी बीजेपी पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह के बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक बयान के बाद जिस तरह से मायावती ने इस पूरे मामले को एक राजनैतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करके अपने वोट बैंक को मजबूत करने की भरपूर कोशिश की, दयाशंकर सिंह के बयान से बीजेपी बैकफुट पर आ गई। लेकिन अब बीजेपी ने पलटवार की ठानी है।


बता दें कि बीएसपी ने यूपी में दयाशंकर सिंह के बयान पर बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन किया था और दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग की थी। लेकिन बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी मायावती पर दिये गए बयान के जवाब में दयाशंकर सिंह की बेटी और पत्नी पर आपत्तिजनक बयान दे दिया। अब बीजेपी को लग रहा है की नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने जो दयाशंकर सिंह की बेटी और पत्नी पर आपत्तिजनक बयान दिया है, उसको लेकर बीएसपी पर पलटवार किया जाए। इसलिए बीजेपी दयाशंकर सिंह की बेटी के सम्मान में सभी जनपदों में बीएसपी का विरोध करेगी और बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर कार्रवाई की मांग करेगी।


दयाशंकर के बयान की भरपाई नसीमुद्दीन के बयान से
यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्या के नेतृत्व में बीजेपी के सभी प्रदेश पदाधिकारी राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात कर नसीमुद्दीन सिद्धिकी के खिलाफ ज्ञापन देंगे। साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी करेंगे। बीजेपी को लगता है अभी चुनाव दूर है इसलिए दयाशंकर सिंह के बयान की भरपाई नसीमुद्दीन सिद्दीकी के बयान से की जा सकती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top