Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा सरकार में सबके लिए एक कानून होगा : विनय कटियार

 Sabahat Vijeta |  2016-12-01 16:04:48.0

vinaykatiyar


हाथरस/लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा में सांसद विनय कटियार ने उ.प्र. की दशा सुधारने के लिए विकास की दिशा में चलने का आहवान किया. रानी झांसी की वीर भूमि से चलकर परिवर्तन यात्रा 26वें दिन हाथरस पहुंची. ब्रज भूमि ने परिवर्तन यात्रा को पुष्पवर्षा कर लक्ष्य प्राप्ति का अशीर्वाद दिया.


हाथरस जिले में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विनय कटियार ने जय श्री राम के उद्घोष के साथ कहा कि अयोध्या के अंदर राम जन्मभूमि पर राम का मंदिर बने यह हमारा संकल्प है. कोई भी सरकार आये या जाये, अयोध्या के अंदर राम का मंदिर बन कर रहेगा और कोई समझौता नहीं होगा. रामराज्य स्थापित होगा. हमको ऐसा काम करने की जरूरत है जिससे देश में समान नागरिक आचार संहिता लागू हो. सुप्रीम कोर्ट का मत है कि देश में समान नागरिक आचार संहिता लागू होनी चाहिये. सरदार पटेल ने भाषण दिया था कि देश बड़ी मुश्किल से एकत्र हुआ है और इसके लिये हजारों नौजवान फाँसी के फंदे पर चढ़ गये, भाषा के नाम पर हमारी भाषा उर्दू हो या हिन्दी हो, विभाजन नही होगा. तीन बार तलाक कह दिया और रिश्ता समाप्त हो गया ऐसा मुस्लिम महिलाओ के साथ अन्याय नहीं होना चाहिये. आप पूरे बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाइये यहाँ की गुंडागर्दी पूरी तरह समाप्त करने का काम किया जायेगा. हमारी सरकार बनी तो जैसा कैराना में हुआ वैसी टेंट वाली व्यवस्था नहीं करेंगे. सबके लिये एक कानून होगा. किसी को अराजकता की अनुमति नहीं दी जायेगी. कानून का राज्य होगा. कैराना कस्बे के लोगों ने हरियाणा में शरण ली. हिन्दुओं को भगाया गया जो हिंदू छोड़कर गये है बीजेपी उन्हे दोबारा बसायेगी. इसलिये आप बीजेपी की सरकार पूरे बहुमत से बनाइये व उत्तर प्रदेश को गुंडागर्दी-जंगलराज से मुक्त कराईये.


विनय कटियार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 4 परिवर्तन यात्रायें चल रही है जो हर ब्लॉक हर जिले में जा रही है और यह चर्चा कर रही है कि देश की नरेंद्र मोदी सरकार क्या कर रही है. उत्तर प्रदेश की सरकार किस तरह जनता का उत्पीड़न कर रही है और हमारी सरकार प्रदेश में बनने के बाद क्या करेगी. प्रदेश में जिस तरह से जनता का उत्पीड़न हो रहा है उससे आपको राहत मिलनी चाहिये. कल्याण सिंह के राज्य के अंदर घोषणा रहती थी कोई भी बदमाश राज्य के अंदर नही रहने पायेगा. कल्याण सिंह सरकार ने प्रदेश में सबको न्याय व सब जगह विकास की गँगा बहाई थी. नहरों का पानी टेल तक जाये इसकी व्यवस्था रहती थी. जब भाजपा का शासन चल रहा था तब विकास का काम तेजी से हो रहा था.


भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस.पी. सिंह बघेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकालने की जरूरत पड़ी क्योंकि उत्तर प्रदेश का शासन जनविरोधी है. इसमे कोई सुरक्षित नही है, इसे बदलना जरूरी है. विकास के मामले में उत्तर प्रदेश 19वें नम्बर पर है. उत्तर प्रदेश जीडीपी, शिक्षा, स्वास्थ, पानी, बिजली के मामले में पिछडा हुआ है. यहाँ तक कि रात को भैंसे, गाय, बैल चोरी हो जाती है और किसी अवैध रूप से चल रहे कट्टीघर में काट दी जाती है. सपा के आततायी शासन में जानवर भी सुरक्षित नही है. यह यात्रा सत्ता परिवर्तन के साथ साथ व्यवस्था परिवर्तन के लिये भी है.


सांसद सतीश गौतम, प्रदेश मंत्री सुरेश अवस्थी ने परिवर्तन यात्रा सारथी के रूप में भय-भूख-भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए भाजपा सरकार बनाने की अपील की.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top