Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'केशव मौर्या क्रिमिनल हैं' कहकर बीजेपी जिला महिला मोर्चा की मंत्री ने दिया इस्तीफा

 Tahlka News |  2016-04-09 13:38:53.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद, 9 अप्रैल. फूलपुर से सांसद केशव मौर्या को भारतीय जनता पार्टी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनने के एक दिन बाद से ही विरोध शुरू हो गया है। मौर्या को प्रदेश अध्यक्ष बनाने के विरोध में इलाहाबाद में भाजपा जिला महिला मोर्चा की मंत्री राजेश्वरी पटेल ने पद से इस्तीफा दे दिया है।


केशव मौर्या को बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर पार्टी में विरोध शुरू हो गया है। इलाहाबाद में भाजपा जिला महिला मोर्चा मंत्री राजेश्वरी पटेल ने मौर्या के प्रदेश अध्यक्ष बनने से नाराज होकर पद से इस्तीफा दे दिया है। राजेश्वरी पटेल ने केशव मौर्या को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि इससे प्रदेश में पार्टी की साफ- सुथरी छवि पर असर पड़ेगा।


राजेश्वरी पटेल ने आज केशव मौर्या पर कई संगीन आरोप भी लगाए हैं। उन्होंने केशव मौर्या पर आपराधिक छवि का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने कहा केशव मौर्या का संगठन के लोगों से तालमेल भी नहीं है और उनमें अनुभव की कमी है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी को पिछड़े चेहरे को अध्यक्ष चुनना था, तो पार्टी में कई चेहरे हैं। उन्होंने कहा कि वह पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे सकती हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top