Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी विधानसभा चुनाव में BJP की हार तय है: मुलायम सिंह यादव

 Abhishek Tripathi |  2016-12-07 09:22:34.0

mulayam_singh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली. यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कोई भी हार से नहीं रोक सकता है। पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से गरीब और किसानों को सिर्फ नुकसान हुआ है। किसानों को नुकसान होने से मतलब है कि देश का नुकसान होना। नोटबंदी बिना किसी प्लॉनिंग के किया गया, जिसका खामियाजा एक महीने बाद भी देश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। ये बातें सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को बरेली के जीआईसी मैदान में आयोजित मंडलीय सम्मेलन में कहीं।


बरेली की जनता को संबोधित करते हुए मुलायम ने कहा सरकार जनता को परेशान करने के लिए नहीं होती है। बीजेपी झूठ बोलने में नंबर एक है। वहीं, 'सपा की करनी और करनी में अंतर नहीं है। सपा सरकार ने हर वर्ग का विकास किया है। मुलायम ने कहा कि जनता से किया वादा निभाया जाना चाहिए। शिवपाल ने पार्टी के लिए बहुत काम किया है।


हम अंग्रेजी भाषा के खिलाफ नहीं हैं
मुलायम ने कहा कि हमारी सरकार अंग्रेजी भाषा के खिलाफ नहीं है बल्कि अंग्रेजी भाषा की अनिवार्यता के खिलाफ है। मुलायम ने कहा कि हिंदी और उर्दू भाषा सगी बहनों की तरह हैं। हम भाषा और धर्म के नाम पर बंटवारा नहीं चाहते हैं। हमने घोषणा पत्र में किए सारे वादे पूरे किए हैं।


जब बैंकों को पैसे नहीं मिले तो जनता को क्या मिलेंगे
मुलायम ने कहा कांग्रेस-बीजेपी ने देश को पीछे ढकेल दिया है। नोट बदलने का क्‍या मतलब था, क्‍या जरूरत थी। उससे क्‍या फायदा हो गया। जनता आने वाले चुनाव में इसका जवाब देगी।नोटबंदी से लोगों को जनता को किए गए 15-15 लाख के वादे का क्‍या हुआ। नए नोट तो बैंक और एटीएम में हैं ही नहीं। बीजेपी की नीति से किसान, व्‍यापारी सब परेशान हैं। नोटबंदी से कई किसानों की मौत हो गई।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top