Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा ने की पुलिस लाठीचार्ज की कड़ी निन्दा 

 Sabahat Vijeta |  2016-04-09 16:54:16.0

bjplogoलखनऊ, 9 अप्रैल. भारतीय जनता पार्टी ने पुलिस भर्ती 2013 के चयनित महिला एवं पुरुष आरक्षियों पर लाठीचार्ज की कड़ी निन्दा की है। भारतीय जनता के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. मनोज मिश्र ने अपने एक बयान में कहा कि पुलिस भर्ती 2013 के चयनित दूसरे बैच के आरक्षियों पर बर्बर लाठीचार्ज किया गया। यही नहीं लड़कियों और महिलाओं तक को नहीं बख्शा गया। कई अभ्यार्थियों ने गोमती में छलाग लगा दी। सपा सरकार युवाओं को नौकरी के नाम पर लाठी दे रही है।


उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 चयनित आरक्षियो में प्रथम बैच की प्रशिक्षण प्रक्रिया हो चुकी है। जबकि बचे हुए 16747 आरक्षियों की द्वितीय बैच की प्रशिक्षण प्रक्रिया अभी शुरू नहीं हुई है। विवश होकर दूसरे बैच के चयनित आरक्षियों ने भूख हड़ताल शुरू कर दी।


भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि आज पुलिस ने भूख हड़ताली तथा धरने पर बैठे आरक्षियों पर बर्बर लाठीचार्ज कर दिया। लड़कियों और महिलाओं तक को पीटा गया। कई आरक्षियों ने गोमती में कूदकर जान बचाई। डॉ. मिश्र ने सपा सरकार पर आरोप लगाया कि युवाओं को नौकरी के बदले सरकार लाठीचार्ज दे रही है। प्रदेश के युवाओं के साथ छलावा किया जा रहा है।


डॉ. मिश्र ने सपा सरकार पर आरोप लगाया कि पुराने चयनित अभ्यार्थियों को नौकरी मिल नहीं रही है और नये पदो का विज्ञापन सरकार निकाल रही है। युवाओं को प्रदेश में नौकरी के नाम पर झुनझुना मिल रहा है। उन्होंने सपा सरकार से मांग की कि सरकार लाठीचार्ज में लिप्त पुलिस बल पर कार्यवाही करे। उन्हें उचित दण्ड दे। दूसरे बैच के चयनित अभ्यार्थियों की ट्रेनिंग कराये।

  Similar Posts

Share it
Top