Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दो दिन बाद जागी भाजपा ने की बसपाइयों के अपशब्द बयान की निंदा

 Tahlka News |  2016-07-22 14:34:19.0

दो दिन बाद जागी भाजपा ने की बसपाइयों के अपशब्द बयान की निंदा

तहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ. दयाशंकर सिंह के अभद्र बयान पर बैकफुट पर चल रही भाजपा आज सामने आ गयी .  भारतीय जनता पार्टी ने कल लखनऊ में हजरतगंज चैराहे पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा के नीचे बसपा नेता एवं कार्यकर्ताओं ने भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की बेटी, पत्नी और बहन के लिए अपशब्दो के प्रयोग की कड़ी निंदा की है.

पार्टी अब इसके खिलाफ सड़को पर उतने की तैयारी कर रही है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा के नीचे बैठकर जिस तरह से बसपा के कथित नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी की अगुवाई में बसपाइयों ने स्त्री मर्यादा एवं अस्मिता की धज्जियां उडाई हैं उसकी जितनी भी निन्दा की जाये कम है.


मौर्य ने कहा कि अच्छा होता यदि उक्त नारों केा सुनकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने स्वयं नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत तमाम नेता और कार्यकर्ताओं पर एफ0आई0आर0 दर्ज कराई होती और पार्टी से निकाला होता किन्तु ऐसा न कर वो उनको बचाने के लिए तर्क दे रही है.

केशव मौर्य ने मांग किया कि यदि मायावती के मन में रंच मात्र भी स्त्री की गरिमा के प्रति सम्मान हो तो नसीमुद्दीन सिद्की को नेता विधान परिषद के से बर्खास्त एवं पार्टी के महासचिव पद से निष्कासित करें .

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यदि नसीमुद्दीन सिद्दीकी समेत उन सभी बसपाइयों को जिन्होने दयाशंकर सिंह की बेटी के लिए अपशब्द का प्रयोग किया है उनकी गिरफ्तारी नही की जाती है तो भारतीय जनता पार्टी बेटी के सम्मान में संघर्षो के मैदान में उतरेगी. मौर्य ने घोषणा की नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गिरफ्तारी के लिए कल सभी जिला मुख्यालयों पर भाजपा जन प्रदर्शन करेंगे और प्रदेश इकाई माननीय राज्यपाल से मिलकर ज्ञापन सौपेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top