Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी का 16 सितम्बर प्लान, खिसक जायेगा मायावती का वोट बैंक

 Vikas Tiwari |  2016-09-13 12:05:32.0

अमित शाहतहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ : यूपी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 सितम्बर को लखनऊ में जनसभा करके बसपा सुप्रीमो मायावती को अपनी पार्टी की दलित शक्ति का प्रदर्शन दिखाएंगे. इस रैली का आयोजन लखनऊ के स्‍मृति उपवन में किया जायेगा. इस उपवन का विकास कल्याण सिंह की सरकार में हुआ था. सूत्रों के अनुसार इस रैली में लगभग 50 हजार दलित शामिल होंगे.  इस जनसभा में  बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर पर प्रदेश सरकार के मंत्री आजम खां द्वारा भूमाफिया जैसी अशोभनीय टिप्पणी के पर भी चर्चा करेंगे.


यूपी के भाजपा अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य के अनुसार सभी जातियों के लोग साथ अमित शाह  लंच भी कर सकते हैं. पार्टी अध्‍यक्ष उनसे बातचीत भी कर सकते हैं.  सूत्रों के मुताबिक भाजपा ने यूपी में अनुसूचित जाति वाली विधानसभाओं में अपनी जमीनी पकड़ बनाने के लिए तकरीबन 21 सांसदों को जिम्मेदारी दी  है. दलितों को अपनी पार्टी से जोड़ने के लिए भाजपा बौद्ध भिक्षुओं की ‘धम्‍म चेतना यात्रा’ को भी समर्थन दे रही है.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 16 सितम्बर 2016 को नई दिल्ली से हवाई मार्ग से सुबह 11.30 बजे अमौसी हवाई अड्डा लखनऊ पहुंचेगे. दोपहर 2.30 बजे भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पहुंचेगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष सायं 8 बजे होटल ताज विवांता गोमतीनगर में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. रात 10.15 बजे अमौसी हवाई अड्डे से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top