Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

OMG! इच्छाधारी सांप ने नाबालिग की मांग में भरा सिंदूर, मिटाए नहीं मिट रहा

 Anurag Tiwari |  2016-07-30 11:45:15.0



raipur, chhattisgarh, surajpur, anita, snake, इच्छाधारी नागतहलका न्यूज़ ब्यूरो

रायपुर. छत्तीसगढ़ के एक गाँव में ऐसी घटना घटी है जो आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बनी हुई है। सूरजपुर जिले के कसकेला गांव की रहने वाली 10वीं की एक नाबालिग स्टूडेंट ने इच्छाधारी सांप से शादी करने का दावा किया है।

इस स्टूडेंट ने दावा किया है कि उसे एक इच्छाधारी सांप अपने साथ नागलोक ले गया और उसके साथ विधि-विधान के साथ उससे शादी की। लड़की ने दावा किया है कि पिछले सात जन्मों से वह उस नाग की पत्नी है। ऐसा कहते हुए उसने अब और से शादी करने से इंकार कर दिया है। यहां तक कि जब उसके घर वालों ने उसकी मांग में भरा सिंदूर मिटाने की कोशिश की तो वह नहीं मिटा।


नाबालिग स्टूडेंट अनीता के इस दावे से गांव के सभी लोग हैरान हैं। अनीता के मुताबिक तकरीबन दो हफ्ते पहले शुक्रवार की शाम वह अपने कमरे में बैठी थी। वहां एक नाग आया और देखते-ही- देखते वह इंसान में बदल गया। उसको रूप बदलते देख वह डर की मारे बेहोश हो गई थी। अनिता का कहना है कि जब उसकी आँख खुली तो उसने अपने आपको एक अनजानी जगह पर पाया। अनिता के मुताबिक़ वह उस इच्छाधारी नाग का घर था, जिसे वह नागलोक बता रही है।

अनीता ने बताया कि उस इंसान का रूप बदले नाग ने मांग में सिंदूर भरकर उससे से शादी की। फिर उसे वापस उसके घर लाकर छोड़ गया। अनिता के मुताबिक़ जब वह घर में जागी तो उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था।

अब अनिता के मांग का सिंदूर पानी से भी नहीं मिट रहा है। अनीता का दावा है कि पिछले दो सप्ताह से वह सिंदूर उसकी मांग से मिट नहीं रहा है। इस घटना के सामने आने के बाद अनिता पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है और उसके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है।

एक इच्छाधारी नाग से शादी के दावे के बाद अनीता की मां करमातो अपनी बेटी के भविष्य और शादी को लेकर परेशान हैं। करामातो देवी का कहना है कि कुछ दिनों से उसकी बेटी की तबियत खराब चल रही थी, जिसका झाड़-फूंक के जरिए इलाज किया गया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top