Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ की SSP मंजिल सैनी पर बन चुकी है फिल्म

 Tahlka News |  2016-05-16 15:15:59.0

manjil-sainiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार ऐश्वर्या देवन मुजफ्फरनगर दंगे पर बन रही फिल्म में आइपीएस मंजिल सैनी की भूमिका निभाई है। मंजिल सैनी मुजफ्फरनगर में हुए कवाल कांड के दौरान एसएसपी रही थीं। बाद में उन्हें हटा दिया गया था। उनको हटाया जाना भी दंगे के कारणों में से एक माना गया।


manjil-saini1

बता दें कि मुजफ्फरनगर दंगे पर बनी फिल्म में दक्षिण फिल्मों की सुपरस्टार ऐश्वर्या देवन फिल्म में आईपीएस मंजिल सैनी का किरदार निभाया है। मुजफ्फरनगर 2013 शीर्षक से बनी इस फिल्म के निर्माता मनोज सिंह हैं। फिल्म में मंजिल सैनी एक बेहतरीन काबिल और बोल्ड आईपीएस के रूप में दिखाई गई हैं। ऐश्वर्या ने उनका किरदार शानदार तरीके से निभाया है। ऐश्वर्या ने अपने किरदार के नजदीक जाने के लिए इस समय एसएसपी इटावा मंजिल सैनी से भी गुर सीखे हैं ताकि उनका किरदार रियलिस्टिक हो सके। गौरतलब है मुजफ्फरनगर दंगे की शुरुवात कवाल गांव में हुई हत्याओं को माना जाता है।


manjil-saini2

पहली ही पोस्टिंग से सुर्खियों में आईं सैनी
ट्रेनिंग के दो साल बाद सैनी की पहली पोस्टिंग एसपी मुरादाबाद के रूप में हुई। सुर्खियों से उनकी मुलाकात उनके पहले कार्यकाल से हो गई थी। जब उन्होंने अपने पहले छह महीने के सेवाकाल में ही किडनी रैकेट का पर्दाफाश एक लेबर की शिकायत पर किया था।


शादी के बाद शुरू की थी सिविस सर्विसेज की तैयारी
एसएसपी मंजिल सैनी ने एक बिजनेसमैन से शादी के बाद सिविल सर्विसेज की तैयारी शुरू की थी। सैनी अपने पहले प्रयास में ही सफल रहीं थीं।


a1

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top