Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'शिक्षा नीति' भी नहीं लिख पाते बिहार के शिक्षा मंत्री!

 Abhishek Tripathi |  2016-06-16 05:15:27.0

biharतहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक चौधरी के डियर कहने पर अभी दो दिन पहले ही केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने सवाल खड़े किए थे। अशोक चौधरी के जिस Dear वाले ट्वीट पर इतना बवाल मचा था, उसी ट्वीट ने अशोक चौधरी के हिंदी ज्ञान पर सवाल खड़े कर दिए हैं। क्योंकि उस ट्वीट में मंत्री जी जिस शिक्षा नीति पर ध्यान देने की बात कर रहे थे। उसी में उन्होनें नीति को 'निति' लिख दिया था। अब जाहिर सी बात है पीएचडी की डिग्री रखने वाले डॉ. अशोक चौधरी अगर ऐसा करेंगे तो विवाद तो उठेगा ही।


अशोक चौधरी ने ये लिखा
अशोक चौधरी ने लिखा है कि 'Dear.@smritiirani ji, कभी राजनीति और भाषण से वक़्त मिले तो शिक्षा निति की तरफ भी ध्यान दें।' इस ट्वीट में मंत्री ने 'निति' ऐसे लिखा है लेकिन नीति ऐसे लिखा जाता है। हालांकि, यह नहीं कहा जा सकता है कि उन्हें नीति लिखना नहीं आता है या फिर उन्होंने गलत किया है। हो सकता है कि टाइपिंग मिस्टेक की वजह से ऐसा हो गया हो।


ऐसे चला था टि्वटर पर वाकयुद्ध
अशोक चौधरी ने मंगलवार को स्मृति ईरानी को ट्वीट किया-डियर स्मृति ईरानी जी...कभी राजनीति और भाषण से वक्त मिले तो शिक्षा नीति की तरफ भी ध्यान दें। दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा- डियर ईरानी जी, हमें नई एजूकेशन पॉलिसी कब मिलेगी....आपके कैलेंडर में 2015 कब खत्म होगा.. इन सवालों से नाराज स्मृति ईरानी ने जवाब ट्वीट में कहा- महिलाओं को कब से डियर कहने लगे अशोक जी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top