Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#CrimePolitics: क्या आपने पढ़ा है 'जंगलराज पर जारी बहस!'

 Tahlka News |  2016-05-14 10:45:08.0

Nitish_Kumarतहलका न्यूज ब्यूरो
पटना. सिवान में कल शाम सरेआम हिंदुस्तान समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ राजदेव रंजन की हत्या के बाद बिहार में जंगलराज की वापसी पर पक्ष-विपक्ष में घमासान छिड़ा हुआ है। बिहार में लगातार हो रही अपराध की बढ़ती घटनाओं पर विपक्ष ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि बिहार में अब जंगलराज नहीं खूनी राज है।


पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के बाद भाजपा ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बिहार में आम जनता हत्या और खूनी जंग से त्रस्त है और अपराधी घटनाओं को अंजाम देकर मस्त हैं। भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कहा कि यही नीतीश कुमार के सुशासन का राज है, जहां सरेआम पत्रकार की हत्या हो जाती है यह पत्रकार की हत्या नहीं है अपितु बिहार में लोकतंत्र की हत्या है।


मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा: 'बिहार में खूनीराज'
भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए पत्रकार की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि बिहार में जंगलराज नहीं खूनीराज चल रहा है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि अपराध करके वे मस्ती में खुलेआम घूम रहे हैं और सरकार उन्हें सजा नहीं दिला पा रही। बिहार अपराधियों का सुरक्षित ठिकाना बनता जा रहा है।


ये भी पढ़ें: बिहार में पत्रकार की गोली मारकर हत्या


रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा: 'विधि व्यवस्था दुरुस्त करना जरूरी'
राजद के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी पत्रकार की हत्या पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि बिहार की स्टीयरिंग नीतीश कुमार के हाथ में है। विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने की जरूरत है। हत्या और अपराध की घटनाएं बिहार में लगातार बढ़ती जा रही हैं उन पर लगाम लगाने की सख्त जरूरत है।

जीतनराम मांझी ने कहा: 'बिहार में महाजंगलराज'
पूर्व मुख्यमंत्री और हम (सेक्यूलर) पार्टी के संयोजक जितनराम मांझी ने कहा कि जंगलराज ही नहीं बिहार में महाजंगलराज शुरू हो चुका है। उन्होंने कहा कि हमने तो पहले ही कहा था कि महागठबंधन की सरकार में जंगलराज आना ही है, वो आ गया। नीतीश कुमार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रहे हैं और अपराध को रोकने में बिल्कुल ही नाकाम हैं।


सुशील मोदी ने कहा: 'मामले की सीबीआई जांच हो'
पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की सीबीआई जांच होनी चाहिए। नीतीश कुमार की सरकार अब अपराध रोकने में नाकाम है।


रालोसपा ने कहा: 'बिहार में संवैधानिक व्यवस्था का ब्रेकडाउन'
रालोसपा नेता अरूण कुमार ने कहा कि बिहार में संवैधानिक व्यवस्था का ब्रेकडाउन हो गया है। अपराधियों को कानून का डर खत्म हो चुका है।


जदयू ने कहा: 'नेताओं पर कार्रवाई की'
बिहार में बढते अपराध पर सफाई देते हुए जदयू नेता श्याम रजक ने कहा कि सुशासन ही नीतीश सरकार की पहचान है। हमने अपने नेताओं पर कार्रवाई की है। अपराधी कोई हो सजा उसे जरूर दी जाएगी।


लोजपा ने कहा: 'बिहार में राक्षसीराज'
लोजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में जंगलराज ही नहीं राक्षसीराज चल रहा है। जब से नीतीश सरकार ने महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बनाई है लगातार हत्याएं हो रही हैं। अब तो बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाना जरूरी है। उन्होने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद हम इसके खिलाफ आंदोलन चलाएंगे।


मंगल पांडे ने कहा: 'शहाबुद्दीन के इशारे पर हो रहे अपराध'

 
भाजपा नेता मंगल पांडे ने पत्रकार राजदव रंजन की हत्या की निंदा करते हुए सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि बाहुबली शहाबुद्दीन के इशारे पर बिहार में अापराधिक घटनाएं हो रही हैं।


नेता प्रतिपक्ष ने कहा: 'नीतीश के संरक्षण में बढ़़ रहा अपराध'
बिहार विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा है कि नीतीश सरकार के संरक्षण में अपराधियों का मनोबल बढा है और अपराध अपने चरम पर है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top