Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिहार की ही तरह यूपी में भी गच्चा खाएंगे भाजपाई : नीतीश कुमार

 Vikas Tiwari |  2016-10-04 12:20:17.0

नीतीश कुमार

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बिहार के मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने मंगलवार को यूपी के बागपत में अजित सिंह द्वारा आयोजित किसान महारैली को संबोधित किया. लोगों को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में गिनती के दौरान बीजेपी की जीत दिखाई जा रही थी, बिहार की ही तरह चुनावी विश्लेषक यूपी में भी गच्चा खाएंगे. विधानसभा चुनाव आ रहा बीजेपी वाले फिर कोई नारा देंगे. पीएम बीमा कम्पनियों को लाभ पहुंचा रहे हैं प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना है, तो प्रीमियम भी पूरा दें, राज्य सरकारों और किसानों से प्रीमियम न भरवाएं.


नीतीश कुमार ने आगे कहा कि लोगों को अच्छे दिन की भूख इतनी थी कि सभी ने वोट दिया लेकिन ढाई साल के बाद भी अच्छे दिन नहीं आए. बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं ने भी नहीं सोचा था कि इतनी सीटे मिलेगी, बीजेपी ने अच्छे दिन का नारा दिया और लोगों ने वोट दिया. बीजेपी बाताये कि किसानों के लिए बीजेपी ने क्या किया ?

नीतीश कुमार ने साथ ही बड़ौत के वैदिक काॅलेज में पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण किया. समारोह में जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद रहे. यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए नीतीश कुमार की भूमिका को महत्वपूर्ण माना जा रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top