Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: बिहार के सीएम ने यूपी के मुख्यमंत्री को दी सलाह

 Abhishek Tripathi |  2016-06-29 12:24:12.0

nitish_kumarतहलका न्यूज ब्यूरो
ग्रेटर नोएडा. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी अलर्ट मोड में आ गए हैं। बुधवार को सीएम नीतीश ने ग्रेटर नोएडा में रैली की। रैली को संबोधित करते हुए नीतीश ने यूपी सीएम अखिलेश यादव से अपील की है कि वे यूपी में पूरी तरह से शराबबंदी को लागू करें। इससे उनका कद भी बढ़ेगा और जन समर्थन भी मिलेगा। नीतीश ने ये भी कहा कि सीएम अखिलेश गन्ना किसानों का हवाला देकर शराबबंदी से बच रहे हैं।


नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव को सलाह दी कि अखिलेश राजस्व की चिंता न करें। नीतीश ने बताया कि बिहार में शराबबंदी से अपराध और सड़क हादसों में कमी आई है। नीतीश ने कहा कि यूपी में 30 हजार करोड़ की शराब हर साल पी जाती है। इस पर बैन लग जाए तो यूपी कि किस्मत बदल जाएगी। बता दें कि नीतीश इससे पहले यूपी के मिर्जापुर और वाराणसी में सभा कर चुके हैं। वहां भी उन्होंने यूपी की समाजवादी पार्टी सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार को शराबबंदी के मुद्दे पर घेरा था।


नीतीश की सभा में बवाल
इससे पहले नीतीश की सभा में भीड़ जुटाने और मनोरंजन करने के लिए डांस प्रोग्राम की व्यवस्था की गयी थी। इस भड़कीले डांस प्रोग्राम के शुरू होते ही डांसरों के लटके-झटके देख लोग बेकाबू हो गये। इन लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इस बीच शराबियों से नफरत करने वाली लेडी निर्भय सेना भी नीतीश कुमार की सभा में पहुंच गई हैं। निर्भय सेना कार्यक्रम में लाठी डंडे से लैस होकर सभा में पहुंची है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top