Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

शादी रोकने के लिए बिग बॉस Winner ने लगाई फांसी

 Abhishek Tripathi |  2016-11-16 15:19:02.0

Big Boss, Season 9, Prince Narula, Badho Bahu


तहलका न्यूज वेब टीम

मुंबई. बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला इतने इमोशनल हो गए कि उन्होंने एक शादी रोकने के लिए फंसी लगा ली. दिलचस्प पहलू यह रहा कि नरूला जब फांसी का फंदा डालकर झूले तो वहां कैमरा मौजूद था, जिसमे यह खौफनाक मंजर कैद हो गया.

मुंबई में चल रही टीवी सीरियल ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर यह हादसा होते होते बचा. दरअसल प्रिंस नरूला सीरियल की लीड एक्ट्रेस से हो रही शादी को रोकना चाहते थे. स्क्रिप्ट के अनुसार उन्हें इसके लिए फांसी लगानी थी.  इस सीन में एक्ट करते समय उन्होंने फांसी का फंदा अपने गले में डाला और उनके पैर से लगकर स्टूल अचनक गिर गया और वह फांसी के फंदे के साथ झूलते रहे. पहले तो सेट पर मौजूद सीरियल के एनी एक्टर्स को लगा कि प्रिंस सीन में रियलिटी लाने के लिए एक्टिंग कर रहे हैं. लेकिन फिर टीम के कुछ मेम्बर्स को समझ में आया और प्रिंस की मदद की और उनके गले से फंदे को हटाया. हालांकि इस दौरान सीरियल के डायरेक्टर ने कैमरे को ना तो बंद किया और ना ही सीन को कट किया.

इस पूरे हादसे पर प्रिंस का कहना है कि उन्हें सबक मिला है और वे उम्मीद करते हैं कि ऑडियंस उनके इस सीन को पसंद करेगी, उनका खान है कि इसमें उन्होंने मेहनत के साथ अपनी जान भी दांव पर लगा दी थी. इस हादसे के चलते प्रिंस के गले पर रस्सी के निशान भी आ गए थे, इस हादसे के बारे में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जिंदगी एक बार मिलती है, इसको सही मायने में जिएं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top