Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ALERT: ट्रेन में खाने से पहले देख लें, कहीं Fungus वाली आइसक्रीम तो नहीं

 Anurag Tiwari |  2016-06-13 05:47:52.0

shtabdi, contaminated ice cream, Indian Railwayतहलका न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. एक तरफ रेलवे में पैसेंजर फैसिलिटी सुधारने की बात हो रही तो दूसरी तरफ आये दिन कोई न कोई ऐसी घटना घट जाती है कि रेलवे पैसेंजर्स का इन दावों से भरोसा उठा जता है। रविवार को एक ऐसी ही घटना सामने आई। लखनऊ से दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में पैसेंजर्स को फंगस लगी आइसक्रीम परोसी गई। इस बात को लेकर एग्जीक्यूटिव क्लास में जर्नी कर रहे पैसेंजर्स ने जमकर हंगामा काटा।

अलीगढ पहुँचने पर परोसा गे था मील



मिली जानकारी के मुताबिक़ रविवार को लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना हुई 12003 स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रेस जब अलीगढ़ के पास पहुंची तब पैसेंजर्स को डिनर दिया गया। इस डिनर की क्वालिटी काफी घटिया थी। डिनर के बाद डेजर्ट के रूप में आइसक्रीम दी जा रही थी। इसी दौरान एक्जीक्यूटिव क्लास के कोच संख्या ई-2 में जर्नी कर रहे पैसेंजर्स को जो अमूल ब्रांड की आइसक्रीम परोसी गई उसमें फंगस लगी हुई थी।

अगस्त 2015 की थी पैकेजिंग


पैसन्जर्स ने जब आइसक्रीम में फंगस लगी देखी तो भौंचक्के रह गए। उन्होंने आइसक्रीम के कप को गौर से देख तो उस पर पैकेजिंग की डेट 20 अगस्त 2015 पड़ी थी। सप्लायर के साथ मिलकर शताब्दी के कैटरर ने दस महीने पुराना माल पैसेंजर्स के बीच खपा दिया था। इतनी पुरानी और फंगस लगी आइसक्रीम को देख कर पैसन्जर्स ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

सपा नेता भी कर रहे थे जर्नी

इन पैसेंजर्स में यूपी के राज्यमंत्री पद प्राप्त राम आसरे कुशवाहा भी जर्नी कर रहे थे। उन्होंने भी पैसेंजर्स के साथ रेलवे की बदहाल खानपान व्यवस्था को जमकर कोसा। पैसेंजर्स के हंगामे के बीच ट्रेन के कंडक्टर और अन्य जिम्मेदार रेलकर्मियों को कोच में बुलाया गया। पैसन्जर्स का गुस्सा देख कोच मैनेजर भाग निकला। किसी तरह इस मामले की शिकायत तो कंप्लेंट बुक में लिख दी गई, लेकिन हंगाम देर तक चलता रहा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top