Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोटबंदी के बाद अब होगी भाजपाबंदी : अजित सिंह

 Sabahat Vijeta |  2016-12-29 17:41:34.0

ajit-singh
लखनऊ. राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह ने नोटबंदी के मुद्दे पर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नोटबंदी के बाद अब भाजपा बंदी होनी है. मथुरा के बल्देव में आज एक विशाल किसान अधिकार रैली में चौधरी अजित सिंह ने नोटबंदी मुद्दे पर केन्द्र सरकार पर बड़ा हमला बोला. इस रैली में आये हजारों किसानों और मजदूरों को अजित सिंह के अलावा जनता दल यू. के पूर्व अध्यक्ष व सांसद शरद यादव, राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद जयन्त चौधरी ने संबोधित किया.


किसानों और मजदूरों की रैली को दिये सम्बोधन में रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने कहा कि अब नोटबंदी हो गयी. अब भाजपा बंदी होनी है. उन्होंने कहा कि किसानों के साथ छल करने वाली केन्द्र की भाजपा सरकार की पोल अब खुल चुकी है. अजित सिंह भाजपा की उस बयानबाजी पर भी हमला बोला कि सभी के खाते में 15-15 लाख रुपये आयेंगे. यह वादा झूठा साबित हुआ. हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा भी खोखला साबित हुआ. किसानों को इस सरकार ने उचित दाम नहीं दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री अब जनता को और गुमराह नहीं कर पायेंगे.


जनता दल यू. के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद शरद यादव ने यहाँ कहा कि बैंक को डूबने से बचाने के लिए नोटबंदी की गयी. बैंक मे जमा किसान मजदूर के हक का लाखों करोडों रूपया इस सरकार ने चंद उद्योगपतियों में बाँट दिया है. इसी वजह से तमाम छोटे उद्योग बंदी की कगार पर पहुँच गये हैं. उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी हमला बोलते कहा कि साईकिल के दोनों पहिये खराब हो चुके हैं.


रालोद महासचिव और चौधरी अजित सिंह के पुत्र जयन्त चौधरी ने रैली में कहा कि अब समय आ गया है कि किसानों के विकास के लिए किसानों को एकजुट होकर किसान विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार होना होगा. मोदी के पास देश के पूर्व प्रधानमंत्री और किसान मसीहा चरण सिंह की जयंती की सुध नहीं लेकिन दुश्मन मुल्क के प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की सालगिरह खूब याद रहती है. उन्होंने कहा कि मोदी के नोटबंदी के तानाशाहीपूर्ण फैसले से 100 से ज्यादा लोगों की मौत हुई.


किसान अधिकार रैली को त्रिलोक त्यागी, राष्ट्रीय सचिव गिरीश चौधरी, विधायक त्रिलोकीराम दिवाकर, भगवती प्रसाद, वीरपाल राठी, जगत सिंह पूर्व विधायक, सत्यपाल सिंह पूर्व विधायक ने भी सम्बोधित किया. रैली का संचालन प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक डॉ. अनिल चौधरी ने किया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top