Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस्तीफे की उड़ी खबर, आजम ने कहा वाहियात है ये सवाल

 Tahlka News |  2016-05-25 11:00:29.0

azam khan ungaliतहलका न्यूज ब्यूरो

लखनऊ। आजम खान के समाजवादी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफे की खबर पूरे दिन सियासी गलियारों में उड़ती रही. बताया गया की पार्टी द्वारा अपने धुर विरोधी अमर सिंह को राज्यसभा भेजने के फैसले से नाराज अखिलेश सरकार के संसदीय कार्य मंत्री आजम खान ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. मगर अमर सिंह के नामांकन के कुछ देर बाद रामपुर में कुछ पत्रकारों द्वारा यह सवाल पूछे जाने पर आजम खान भड़क गए और इसे बेबुनियाद बता दिया.


बीते दिनों समाजवादी पार्टी द्वारा जारी की गयी राजसभा के उम्मेद्वारो की सूची में अमर सिंह और बेनी वर्मा का नाम देख कर आजम खान भड़क गए थे. अमर सिंह से उनकी दुश्मनी जगजाहिर है. अमर सिंह की वजह से ही वे एक बार पार्टी छोड़ कर घर भी बैठ चुके हैं. ऐसे में इस बार भी आजम का भड़काना लाजमी था.

तब से आजम खान कोप भवन में थे. पार्टी सूत्रों की माने तो आजम खान ने बीते सोमवार को ही पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दिया था, इसके बाद सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से उनकी बात हुयी.

अपना गुस्सा दिखाने के लिए मशहूर आजम खान ने बुधवार को पार्टी प्रत्याशियों द्वारा नामांकन किए जाने के वक्त भी किनारा कर लिया और रामपुर चले गए.

रामपुर में आजम खान ने मीडिया से बातचीत करते समय इस्तीफे की चर्चा का सवाल आते ही भड़क गए और कहा कि यह बाहियात सबाल है, इसका क्या जवाब दें, बेकार सवाल है.
हलाकि वे अपने ख़ास अंदाज में सरकार पर भी सवाल खड़े करने से नहीं चूके. अयोध्या में बजरंग दल द्वारा विवादित हथियार बंद प्रशिक्षण के सवाल पर आजम ने कहा कि सांप्रदायिक ताकते प्रदेश का माहौल खराब करना चाहती हैं. फैजाबाद मे बजरंग दल का ट्रेनिंग कैंप शुरु ही नहीं होने देना था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top