Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आज़म खां के इशारे पर दर्ज हुआ कांग्रेस नेता के खिलाफ फर्ज़ी मुक़दमा

 Sabahat Vijeta |  2016-11-17 15:02:36.0


siraj-mehdi


लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रान्तीय वाइस चेयरमैन फैसल खान लाला पर कबीना मंत्री मोहम्मद आजम खां के इशारे पर जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन द्वारा फर्जी तरीके से बैंक में घुसने एवं हंगामा करने के दर्ज कराये गये झूठे मुकदमें की घटना की उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व एमएलसी हाजी सिराज मेंहदी ने कड़ी निन्दा की है.


श्री मेंहदी ने कहा कि फैसल लाला रामपुर के निवासी हैं. एक लम्बे अरसे से प्रदेश के कबीना मंत्री द्वारा जिले में गरीब जनता के खिलाफ किये जा रहे कामों के खिलाफ फैसल लाला आवाज उठाते रहे हैं, जिसके परिणाम स्वरूप सरकार के इशारे पर इनको बार-बार परेशान किया गया एवं इनके ऊपर फर्जी मुकदमें दर्ज कराये गये, लेकिन फिर भी फैसल खान लाला जनहित के मुद्दों को लेकर उनके समाधान के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं. लोकतंत्र में जनहित की आवाज उठाये जाने को किसी भी तरह गलत नहीं करार दिया जा सकता.


इसी क्रम में श्री लाला द्वारा करेंसी बदलने के मामले में आम आदमी की कठिनाइयों को दूर करने को लेकर एवं कबीना मंत्री को सहकारी बैंक द्वारा लाभ पहुंचाये जाने के खिलाफ केन्द्रीय वित्त मंत्री एवं आरबीआई को पत्र के माध्यम से जांच कराकर कबीना मंत्री पर कार्यवाही करने एवं आम आदमी को सुविधा देने का आग्रह किया था.


श्री मेंहदी ने अल्पसंख्यक विभाग के प्रान्तीय वाइस चेयरमैन फैसल खान लाला पर सरकार के इशारे पर जिला सहकारी बैंक रामपुर के चेयरमैन द्वारा फर्जी एवं मनगढ़ंत दर्ज कराये गये मुकदमें की जांच कराये जाने एवं दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top