Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

समाजवादी पार्टी से आज़म खां के बेटे और नसीमुदीन सिद्दीकी के भाई को टिकट

 Sabahat Vijeta |  2016-12-10 12:04:57.0

544645-shivpal-yadav-akhi
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने आज 23 प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इस सूची में कई विधानसभा क्षेत्र ऐसे भी हैं जहाँ पर पूर्व घोषित प्रत्याशियों को बदल दिया गया है. रामपुर की स्वार विधानसभा क्षेत्र से मोहम्मद आज़म खां के बेटे अब्दुल्ला आज़म को प्रत्याशी बनाया गया है.


समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में 23 प्रत्याशियों की सूची जारी की. बांदा से बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीक़ी के भाई हशमुद्दीन सिद्दीकी को टिकट दिया गया है.


आज घोषित 23 प्रत्याशियों की सूची में बुडहाना से क़मर हसन को प्रत्याशी बनाया गया है. मुज़फ्फरनगर के सरधना से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी बदल गया है. यहाँ पर मुकेश कुमार के स्थान पर अब्दुल्ला राना को टिकट दिया गया है.


चमरउआ से बीना भारद्वाज को प्रत्याशी बनाया गया है. बड़ौत से विजय कुमार चौधरी को टिकट दिया गया है. दादरी सीट से रवीन्द्र भारती एडवोकेट चुनाव लड़ेंगे. बुलंदशहर से राकेश वर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है.


बहुजन समाज पार्टी छोड़कर हाल ही में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री अब्दुल मन्नान को संडीला से टिकट दिया गया है. वीरगंज से शराफ़त यार खान, बरेली शहर से राजेश अग्रवाल और खागा (सुरक्षित) से ओम प्रकाश को टिकट दिया गया है.


तिलहर विधानसभा क्षेत्र से अनवर अली का टिकट काटकर वहां से कादिर अली को प्रत्याशी बनाया गया है. कानपुर कैन्ट से हाजी परवेज़ का टिकट काटकर अतीक़ अहमद को टिकट दिया गया है. अतीक अहमद अब तक इलाहाबाद से चुनाव लड़ते रहे हैं.


मंझनपुर विधानसभा क्षेत्र से शिवमोहन को प्रत्याशी बनाया गया है. बारा से अजय भारती को टिकट दिया गया है. रुदौली से ब्रज किशोर सिंह उर्फ़ डिम्पल को प्रत्याशी बनाया गया है. रुद्रपुर से अनुग्रह नारायण सिंह उर्फ़ खोखा सिंह को टिकट दिया गया है. मोहमदाबाद सीट से सिदरत उल्ला अंसारी को प्रत्याशी बनाया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top