Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मर्दानगी साबित करें योगी आदित्यनाथ, फूंके गए आजम खां के पुतले

 Tahlka News |  2016-05-04 11:42:40.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर. यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने मंगलवार को गोरखपुर में एक बयान दिया था। आजम ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ को अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए शादी कर लेनी चाहिए। इस बयान के बाद गोरखपुर में बवाल मच गया है। सोशल मीडिया पर भी आजम के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। बुधवार को गोरखपुर में आजम के पुतले जगह-जगह जलाए गए और नारेबाजी की गई। पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है।


मंगलवार को आजम खां ने गोरखपुर दौरे में भाजपा सांसद महंत आदित्यनाथ पर गंदी टिप्पणी की थी। चूंकि महंत आदित्यनाथ सांसद होने के साथ-साथ गोरक्षपीठ के पीठाधीश्वर भी हैं लिहाजा आजम के बयान को लेकर और अधिक गुस्सा है। आजम खां ने कहा था कि भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ को शादी करनी चाहिए। ताकि उनकी मर्दानगी साबित हो सके। उनका यहा बयान महंत योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में आया जिससे वैचारिक तनाव बढ़ गया है।


योगी का जवाब
भाजपा सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने ट्विट में लिखा है कि आजम खान जिस तरह से हर विषय पर बयानबाजी करते हैं उससे उनका मानसिक स्तर पता चलता है। इससे पहले भी मीडिया से बातचीत में योगी ने आजम पर पलटवार करते हुए कहा था कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है और उन्हें पागलखाने में भर्ती कराकर इलाज कराना चाहिए। योगी ने आजम के बर्खास्तगी की मांग की है।


सोशल मीडिया पर गुस्सा
आजम के बयान से सोशल मीडिया पर भी योगी समर्थकों में खासा गुस्सा है। युवा लेखक भानु प्रताप सिंह ने ट्विट किया है कि आजम चचा, योगी जी बाल ब्रह्मचारी हैं विवाह नहीं कर सकते। आप अपने घर की महिलाओं के लिए कोई दूसरा वर देखिये। इसी प्रकार की टिप्पणियां स्थानीय सोशल मीडिया पर आम हो गई हैं।


पानी की बर्बादी पर बोल
आजम खां ने न केवल योगी को लेकर गंदी टिप्पणी की है बल्कि पानी की बर्बादी पर भी उनकी गैर जिम्मेदाराना टिप्पणी सामने आई है। पत्रकारों ने जब उनसे डिवाइडर की सफाई के नाम पर हजारों लीटर पानी बर्बाद होने का सवाल उठाया, तो उन्होंने इसे बर्बादी मानने से मना कर दिया। आजम का जवाब था कि इसी बहाने सड़क साफ हो गई। कौन सा गंगाजल बर्बाद किया गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top