Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मैं पूरा करूंगा अखंड भारत का सपना : आजम

 Girish Tiwari |  2016-09-13 08:54:06.0

आजम खानa


रामपुर. उत्तर प्रदेश के कद्दावर कैबिनेट मंत्री आजम खान ने बाबा साहब अंबेडकर पर दिए गए विवादित बयान के बाद अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखंड भारत का सपना वही पूरा कर सकते हैं। आजम ने बकरीद के मौके पर मंगलवार को रामपुर ईदगाह में नमाज अदा करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "एक बार फि र दोहराता हूं, मैं ही अखंड भारत का सपना पूरा कर सकता हूं।"


संघ प्रमुख मोहन भागवत पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा कि उनकी मालूमात कम है। अयोध्या में बहुत सारे मंदिर हैं, जिनमें लोग अपनी-अपनी दावेदारी जता रहे हैं। भाजपा ने मस्जिद शहीद कर मंदिर बना दिया। चलिए, इतना तो सही किया कि इबादतगाह के स्थान पर इबादतगाह ही बनाई। बसपा संस्थापक कांशीराम ने तो वहां शौचालय बनवाने की बात कही थी।

उन्होंने कहा, "अंबेडकर ने जिन वजहों से धर्म परिवर्तन कर बौद्घ धर्म अपनाया था, उन्हें हम कहेंगे तो बात बहुत कड़वी हो जाएगी। मोहन भागवत जी को उन कारणों को याद करना चाहिए और शर्म करनी चाहिए।"

गायत्री प्रजापति और राजकिशोर सिंह की मंत्री पद से बर्खास्तगी पर आजम खां ने कहा, "कोई तो वजह रही होगी। कोई खेल थोड़े हो रहा है कि ऐसे ही बर्खास्त कर दिया जाएगा।"

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को भूतत्व एवं खनिकर्म मंत्री गायत्री प्रजापति और पंचायती राज मंत्री राजकिशोर सिंह को बर्खास्त कर दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top