Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आजम ने कहा- पैसे लेकर किया जाता चुनावी सर्वेक्षण

 Tahlka News |  2016-03-25 11:32:38.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
संभल, 25 मार्च. यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां को किसी भी चुनावी सर्वेक्षण पर भरोसा नहीं है। चुनाव से पहले के सर्वेक्षण को आजम खां पैसे का खेल मानते हैं।


आजम खां आज संभल में थे। इस अवसर पर उन्होंने यूपी में 2017 के विधानसभा चुनाव को लेकर ताजा सर्वेक्षण को पैसे का खेल बताया। आजम खां ने कहा कि सिर्फ 1700 लोगों से बातचीत के आधार पर चुनाव के नतीजों का अंदाजा आखिर कैसे लगाया जा सकता है। विवाह समारोह में शिरकत करने आए आजम खां ने कहा एक ताजा सर्वे में बताया गया है कि 2017 के विधानसभा चुनाव में बसपा सबसे बड़ी पार्टी बनेगी और सपा तीसरे पायदान पर खिसक जाएगी। यह सब बे सिर पैर की बातें हैं। यह सर्वेक्षण और कुछ नहीं, बस पैसे का खेल है। सर्वे की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने यहां तक कह दिया कि रुपये देने की बात है तो हम भी दे देंगे तो वे (उत्तरदाता) हमारे पक्ष में आ जाएंगे।


उन्होंने कहा कि अभी उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव सरकार का एक साल बाकी है और उसके आगे भी पांच साल तक सरकार रहेगी। आजम खां ने कहा कि इतने बड़े उत्तर प्रदेश में महज 1700 लोगों से बातचीत करके यह नतीजा कैसे निकाला जा सकता है कि चुनाव के बाद किसकी सरकार बनेगी और किसे कितनी सीटें मिलेंगी।


आजम ने दावा किया कि सपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में किए सारे वादे पूरे कर दिए हैं। प्रदेश में पिछले तीन सालों से सूखा पड़ रहा है। ऐसे में किसानों को राहत देने के लिए सरकार मुआवजा दे रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की सूखा राहत की घोषणा फर्जी थी, इसी कारण उन्होंने किसानों को राहत देने के लिए प्रदेश को एक पैसा भी नहीं दिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top