Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आज़म को उम्मीद सब ठीक हो जायेगा

 shabahat |  2017-01-03 17:31:39.0


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने कहा है मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव के बीच संवाद का रास्ता खुला है यह बहुत अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के बीच आज सार्थक बातचीत हुई है और बहुत जल्दी बीच का रास्ता निकल आयेगा.

निर्वाचन आयोग से मुलाक़ात के बाद लखनऊ लौटे मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बीच आज करीब तीन घंटे तक अकेले में बातचीत हुई. इस बातचीत का रास्ता आज़म खां ने ही तैयार किया था. आमतौर पर परिवार के झगड़ों से दूर रहने वाले आज़म खां ने मुलायम और अखिलेश के बीच की संवादहीनता को तोड़ने का काम किया है.


आज़म खां ने कहा कि अच्छे काम के लिए मैं कहीं भी जा सकता हूं. हम चाहते हैं कि सब एक हो जाएं. उन्होंने कहा कि मैं कल फिर मुलायम सिंह यादव से इस मुद्दे पर बात करूँगा. आजम खां ने कहा कि कन्फ्यूज़न नहीं बिलकुल साफ-साफ राजनीति होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि रिश्तों,ओहदों का भी मामला निपटे और दूसरी जो गलतफहमियां हैं वह भी दूर हो जायें.

आजम खां ने कहा कि संवाद का रास्ता खुला है, नेता जी से बात हुई वो बहुत पॉजिटिव और नरम हैं जो अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है कि मुख्यमंत्री की नेताजी से देर तक बात हुई,नई उम्मीद जगी है,एक रास्ता बना है. उन्होंने कहा कि अभी तक जितनी बात हुई सब सार्थक है. सभी परेशानियां हल कर ली जाएंगी, बातचीत के जितने दौर हुए सब सकारात्मक रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top