Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अति उत्साह से बचें कार्यकर्त्ता, देवता नहीं हैं केशव

 Sabahat Vijeta |  2016-04-17 14:48:54.0

bjp-candidate-for-upcoming-2014-lok-sabha-171876लखनऊ, 17 अप्रैल. भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो पोस्टर, होर्डिग या सोशल मीडिया पर देवताओं के रूप में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य का चित्र न लगाये। प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अपने बयान में प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे उनके किसी चित्र को देवी-देवता के किसी स्वरूप से तुलना न करें और न ही किसी देवी-देवता रूपी चित्र लगाये। उन्होंने कहा कि वे एक साधारण कार्यकर्ता है, उन्हें प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व मिला है।


श्री मौर्य ने कार्यकर्ताओं को अतिउत्साह से बचने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अति उत्साह में कोई ऐसा काम न करें जिससे पार्टी और उनकी छवि पर कोई असर पडे़।


श्री मौर्य ने कहा कि भविष्य में यदि कोई कार्यकर्ता आपत्तिजनक पोस्टर, होर्डिंग य सोशल मीडिया का उपयोग करता है उस पर कड़ी अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी। श्री मौर्य ने कहा कि देवी देवताओं के चित्र के साथ किसी तरह का पोस्टर, वैनर में मेरा उपयोग करना मुझे अस्वीकार्य है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे देश को काग्रेस मुक्त और प्रदेश को सपा-बसपा मुक्त करने के लिए काम करें। श्री मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं एव समर्थकों से अपील की वे उत्तर को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए सपा-बसपा की जातिवादी, परिवारवादी और भ्रष्ट राजनीति से मुक्ति दिलाने पर ध्यान केन्द्रित करें। प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाना चाहते हैं, हम सब उसी के लिए काम करें।


श्री मौर्य ने सभी क्षेत्रीय एवं जिला इकाईयों से कहा कि वे अपने क्षेत्र व जिले में किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक गति विधि को रोके और कार्यवाही करें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top