Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अनुप्रिया पटेल के काफिले पर हमले के पीछे सपा नेता

 Girish Tiwari |  2016-09-11 18:20:41.0

अनुप्रिया पटेलतहलका न्यूज ब्यूरो

प्रतापगढ़ : केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम के दौरान प्रतापगढ़ के रानीगंज थाने के सामने उनके काफिले पर हमला हुआ. इस दौरान अनुप्रिया की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गए और उनसे बदसुलूकी भी की गई. आरोप है की हमले में अनुप्रिया गुट के अपना दल प्रदेश अध्यक्ष डॉ. आरके वर्मा के साथ मारपीट भी की गई.
अनुप्रिया पटेल पर हमले का आरोपी सपा नेता विनोद दुबे हत्या के मामले में फरार अभियुक्त है, जिसके खिलाफ NBW एवं कुर्की की कार्यवाही न्यायालय द्वारा 06.09.2016 को की जा चुकी है. पुलिस की नजरों में भगोड़ा, बाकायदा पुलिस की मौजूदगी में ही जुलुस निकालता है और केंद्रीय मंत्री पर हमला करता है.

पूरा मामला रानीगंज कोतवाली क्षेत्र का है, जहां रविवार को कई रैलियों थी. अनुप्रिया पटेल का यहां तीन विधान सभाओं में रोड शो था. तो वही सपा विधायक शिवाकांत ओझा का कार्यकर्ता सम्मलेन के समर्थन में बाइक शो भी था.
इस स्थिति में आरके वर्मा जब जाम हटा रहे थे तो सपा नेता से उनकी कहासुनी हो गई. तभी सपा कार्यकर्ताओं ने आरके वर्मा की पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए. पुलिस को सूचना देने के बावजूद कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top