Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विधानसभा चुनाव : बसपा का विधान सभा प्रत्याशी सपा में शामिल

 Vikas Tiwari |  2016-10-17 14:23:28.0

बसपा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ.  सोमवार को बहुजन समाज पार्टी के मुरादाबाद देहात विधान सभा के प्रत्याशी कैसर आलम अंसारी ने प्रदेश अध्यक्ष  शिवपाल सिंह यादव की उपस्थिति में सपा की सदस्यता ग्रहण की।

कैसर आलम अंसारी के हजारों समर्थकों के साथ हाजी सरताज आलम अंसारी, मुन्ना श्रोती, दीपक श्रोती भी लाल टोपी पहनकर समाजवादी पार्टी के सदस्य बनें। श्री यादव ने इस अवसर पर कहा कि कैसर आलम अंसारी जैसे नेताओं के सपा में आने से स्पष्ट हो चुका है कि गरीबों अल्पसंख्यकों और कमजोरों की लड़ाई लड़ने वाले नेता सपा के साथ है।


बसपा ने कभी भी अल्पसंख्यकों का साथ नहीं दिया है। सपा ने एक से एक बढ़कर मुस्लिम नेताओं को स्थापित किया है, इसके विपरीत तीन बार भाजपा के साथ मिलकर सरकार बना चुकी बसपा का रवैया मुसलमानों के प्रति हमेशा नकारात्मक रहा है। समाजवादी पार्टी पुनः बहुमत से सरकार बना रही हैं। भाजपा व बसपा की बेचैनी से पता चलता है कि दोनों दल अपना जनाधार खो चुके है।

भाजपा के शासन काल में 550 लोग प्रतिदिन रोजगार के अवसर से वंचित हुए जब कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार की आर्थिक नीतियों से यहां रोजगार दर में वृद्धि दर्ज हुई है। बसपा एवं भाजपा की मिलीभगत जग जाहिर हो चुका है। सपा से सवाल पूछने से पहले भाजपा बसपा नेताओं को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। समाजवादी पार्टी का कोई विकल्प नहीं है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top