Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अस्मा हुसैन का फैशन फेस्टीवल 24 से

 Sabahat Vijeta |  2016-05-09 11:36:16.0

asma husainतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. अस्मा हुसैन इंस्टीटयूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलोजी 24 से 30 मई के बीच लखनऊ में फैशन फेस्टीवल का आयोजन करेगा. इस आयोजन में फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान और देश के जाने-माने माडल शामिल होंगे. मुम्बई, दिल्ली, यूपी, उत्तराखण्ड, मध्य प्रदेश और कुछ राशियाँ माडल इस शो में भागीदारी करने आ रहे हैं.


फैशन फेस्टीवल के बारे में होटल क्लार्क्स अवध में पत्रकारों को जानकारी देते हुए अस्मा हुसैन ने बताया कि 24 मई को दोपहर दो बजे पर्यटन भवन में क्राफ्ट प्रदर्शनी एवं प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. इसका उदघाटन प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक करेंगे. इस मौके पर उत्तर प्रदेश का क्राफ्ट पर्यटन विषयक संगोष्ठी का आयोजन भी किया जायेगा. शाम 6 बजे से यहाँ फैशन डिजाइन प्रतियोगिता का आयोजन होगा. इस प्रतियोगिता निदा महमूद को जज बनाया गया है. विजयी प्रतिभागी को पचास हज़ार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा. शाम 7 बजे से किड्स फैशन शो होगा. जिसमें 4 साल से 9 साल उम्र के बच्चे रैम्प पर अपना जलवा बिखेरेंगे. रात 8 बजे हेयर और मेकअप प्रतियोगिता होगी.


अस्मा हुसैन ने बताया कि 25 मई को शाम 4 बजे माडलिंग प्रतियोगिता में 16 से 28 वर्ष के प्रतियोगी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे. शाम 5 बजे से होने वाली संगीत प्रतियोगिता में शास्त्रीय संगीत से लेकर बालीवुड और पश्चिमी संगीत पर प्रतिभागियों की प्रतिभा का प्रदर्शन होगा. शाम 6 बजे कैम्पस प्रिंसेस 2016 का होगा. इस प्रतियोगिता में 18 वर्ष से अधिक की लड़कियां शामिल नहीं हो पाएंगी क्योंकि जीतने वाली लड़की को मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में शामिल होने का मौक़ा मिल सकेगा. शाम 7 बजे से नृत्य प्रतियोगिता होगी.


उन्होंने बताया कि इस उत्सव के दौरान फोटोग्राफिक प्रतियोगिता भी होगी. प्रतिदिन के आयोजन की पांच-पांच तस्वीरें फोटोग्राफर को देनी होंगी. इस प्रतियोगिता में प्रोफेशनल और शौकिया दोनों तरह के फोटोग्राफर शामिल हो सकते हैं.


अस्मा हुसैन ने बताया कि 30 मई को ग्रैंड फिनाले शो इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा. इस शो में सोहा अली खान भी मौजूद रहेंगी. उन्होंने बताया कि यह शो लखनऊ के हैंडीक्राफ्ट को बढ़ावा देने के उद्देश्य से है.


asma-indreshअस्मा हुसैन ने संवाददाता सम्मलेन के बाद मीडिया कर्मियों के लिए कुछ प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया. एक प्रतियोगिता के ज़रिये मीडिया कर्मियों की बुद्धि परखने की प्रतियोगिता हुई. इस प्रतियोगिता में सबसे जल्दी सही जवाब देना था. इसमें काविश को प्रथम और शबाहत हुसैन विजेता को द्वितीय पुरस्कार मिला. मीडिया कर्मियों ने प्रोफेशनल माडल्स की तरह रैम्प पर कैटवाक भी किया. इसमें मिस्टर मीडिया एआईएफ टी बने इन्द्रेश रस्तोगी और मिस एआईएफटी का खिताब प्रियंका को मिला.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top