Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आप विधायको के पीछे पड़े हैं NSA अजीत डोवाल !

 Tahlka News |  2016-07-28 09:16:03.0

ajit doval

नयी दिल्ली. एक के बाद एक अपने विधायको की गिरफ्तारी से तिलमिलाई आम आदमी पार्टी ने अब पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है.

इस बात की सूचना मिली है कि गुरुवार को आप के दो और विधायकों की गिरफ्तारी की तैयारी है. उन्होंने कहा, 'मेरे पुलिस में उच्च पदस्थ सूत्र कह रहे हैं कि आज शाम तक राखी बिड़लान और शरद चौहान की गिरफ्तारी हो सकती है लेकिन मोदी जी हम डरने वाले नहीं हैं.' बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सीधे एसएचओ को फोन करते हैं और नौकरी के बचाने के कारण अधि‍कारी दबाव में काम करते हैं.   --- आशुतोष (आप नेता)

आशुतोष ने छतीसगढ़ की आदिवासी कार्यकर्ता और आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ चुकी सोनी सोरी के मामले में सीधे सीधे अजीत डोवाल को निशाने पर ले लिया.   आशुतोष ने कहा कि सोनी के परिवारवाले शरद चौहान का नाम ले रहे हैं, क्योंकि इसके पीछे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल हैं. उन्होंने कहा कि डोभाल को पता है कि किससे कैसे दबाव देकर क्या बुलवाना है.

 आशुतोष ने कहा कि आरोपी रमेश भारद्वाज पर लगातार दबाव है कि तेरा जीवन बर्बाद कर देंगे, वरना विधायक शरद चौहान का नाम ले. रमेश भारद्वाज के साथ थर्ड डिग्री भी दी जा रही है. इसके अलावा शरद चौहान पर दबाव भी है कि दिलीप पांडेय का नाम लिया जाए. आशुतोष ने शंका जताई कि शरद चौहान के साथ थर्ड डिग्री भी हो सकती है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top