Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विधानसभा चुनावों में भाजपा के लिए मुसीबत बन सकता है केजरीवाल का ये कदम

 Vikas Tiwari |  2016-11-21 13:09:32.0

Arvind Kejriwal

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. लोकसभा चुनावों में शुरू हुए नरेंद्र मोदी की जीत के सिलसिले को दिल्ली में रोकने वाले अरविन्द केजरीवाल आने वाले समय में जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले है उनमें भाजपा के लिए मुसीबत बन सकते है. आगामी विधानसभा चुनावों में अरविन्द केजरीवाल 100 रैलियां करके भाजपा का विरोध करेंगे.

यूपी में भी जमकर मोदी के खिलाफ प्रचार करेंगे. अरविंद केजरीवाल नोटबंदी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मेरठ, लखनऊ व वाराणसी में तीन सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी का दावा है कि यूपी में नोट बंदी के खिलाफ प्रदर्शन करके भाजपा के आठ लाख करोड़ के घोटाले का पर्दाफाश करेगी. यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के पहले प्रधानमंत्री की रैली 24 दिसंबर हो होने वाली है. अरविन्द केजरीवाल उससे पहले ही 18 दिसंबर को लखनऊ में नोटबंदी के खिलाफ हल्ला बोलेंगे और नोट बंदी से किस तरह भाजपा 8लाख करोड़ का घोटाला कर रही  है इसका पर्दाफाश करेंगी. जिन राज्यों में वह विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है, वहां नोटबंदी उसका मुख्य चुनावी मुद्दा होगा.

आशीष खेतान ने कहा, “यह आठ लाख करोड़ का घोटाला है. यह कदम काले धन को बाहर निकालने के लिए नहीं, बल्कि कॉरपोरेट घरानों को फायदा पहुंचाने के लिए उठाया गया है.” उन्होंने कहा कि केजरीवाल इस मुद्दे पर पहले ही काफी कुछ कह चुके हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top