Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अनुप्रिया पटेल के फर्जी ट्विटर हैंडल से आपत्तिजनक पोस्ट, कैराना-अखलाक का किया जिक्र

 Abhishek Tripathi |  2016-07-07 03:12:05.0

Bharatiya Janata Party (BJP) politician, Anupriya Singh Patel takes the oath during the swearing-in ceremony of new ministers following Prime Minister Narendra Modi's cabinet re-shuffle, at the Presidential Palace in New Delhi on July 5, 2016. Indian Prime Minister Narendra Modi revamped his cabinet on July 5 bringing in 19 new junior ministers to speed up decision-making and delivery on promises made in this year's budget. / AFP / Prakash SINGH        (Photo credit should read PRAKASH SINGH/AFP/Getty Images)

तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. मोदी कैबिनेट में शामिल होने के एक दिन बाद ही अनुप्रिया पटेल मुसीबतों में फंस गई हैं। अनुप्रिया पटेल के नाम से किसी अज्ञात ने ट्विटर पर फर्जी हैंडल बनाकर आपत्तिजनक पोस्ट किए हैं। अनुप्रिया ने इस मामले में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से शिकायत की है।


मोदी सरकार की स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है कि उनके नाम से किसी ने ट्विटर पर फर्जी हैंडल बनाया है और उस पर लगातार गलत पोस्ट किए जा रहे हैं। अनुप्रिया ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई की मांग की है।


सपा के खिलाफ ट्विटर पर पोस्ट
अनुप्रिया ने अपनी शिकायत में लिखा है कि उनका असली ट्विटर हैंडल @AnupriyaSpatel के नाम से है जबकि किसी ने @Anupriya_patel के नाम से फर्जी हैंडल बनाया है और उससे समाजवादी पार्टी (सपा) के खिलाफ पोस्ट कर उसमें कैराना और अखलाक का जिक्र किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top