Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी: चला अतिक्रमण विरोधी अभियान, नहीं बख्शे गए नेता जी भी

 Anurag Tiwari |  2016-06-06 12:03:53.0

varanasi anti-encraochment

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

वाराणसी. डीएम विजय किरण आनंद के आदेश पर डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने सोमवार को शहर से अतिक्रमण हटाने का अभियान शुरू किया गया। इस अभियान के दौरान मैदागिन इलाके में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी के महानगर उपाध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी का ढाबा भी गिरा दिया गया। हालाँकि महानगर अध्यक्ष ने इसका पुरजोर विरोध किया लेकिन एडमिनिस्ट्रेशन के आगे उनकी एक न चली।

दो दिन पहले दी गई थी चेतावनी

बता दें कि अतिक्रमण हटाने के लिए डीएम  विजय किरण आनंद के आदेश पर शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन पहले ही अतिक्रम वाले इलाकों में लाल निशान लगाकर अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दे दी गई थी। डीएम ने यहाँ सारी कवायद वाराणसी के संकरे इलाकों में आमजन ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए शुरू की है। इसके बाद  सोमवार को डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन और म्युनिसिपल कारपोरेशन के एम्प्लाइज ने भारी दल बल के साथ अलग-अलग जगहों पर अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया।


vns anti encroachment

मैदागिन में हटाए गए ठेले खोमचे वाले

डीएम के आदेश पर चले इस अतिक्रमण हटाओं अभियान के तहत मैदागिन इलाके में अभियान चलाकर सड़क किनारे लगे ठेला और पटरी वालों को वहां से हटवाया गया। इसी दौरान हटवाने सपा के महानगर उपाध्यक्ष राजेन्द्र त्रिवेदी के ढाबे को भी ढहा दिया गया। एडमिनिस्ट्रेशन की इस कार्रवाई पर स्थानीय लोगों ने विरोध भी किया लेकिन भारी दल-बल के आगे उनकी एक न चली। नतीजा यह हुआ कि हमेशा ट्रैफिक जाम से जूझने वाले मैदागिन इलाके में ट्रैफिक पहले से काफी सुगमता से चलता दिखा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top