Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांधला की VIRAL PIC से खफा मकान मालिक, कहा-डर नहीं ग्रोथ के लिए गया बाहर

 Tahlka News |  2016-06-20 10:55:07.0

kairana pic

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मेरठ. कैराना में हिन्दुओं के कथित पलायन के बाद अब रोज नए खुलासे हो रहे हैं. शामली में हुए हिंदुओं के पलायन और मकानों के बेचने के मामले में “मकान बिकाऊ है” वाली तस्वीर में दिख रहे मकान के मालिक गौरव जैन ने कडा एतराज जताया है. गौरव ने इसकी शिकायत जिलाधिकारी से भी कर दी है.

“यह मकान बिकाऊ है” लिखी तस्वीर जब वायरल हुई तो मकान मालिक गौरव जैन भी चौंक गए. उन्होंने दावा किया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने जानबूझकर ऐसी हरकत की है. गाजियाबाद में मेडिकल शॉप चलाने वाले गौरव का मकान कांधला के सर्वज्ञान मोहल्ले में है.


गौरव जैन ने अपनी शिकायत में कहा है, शामली के कांधला में स्थित उनके घर पर कुछ लोगों ने यह मकान बिकाऊ है लिख दिया है. बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के पलायन के दावे के बाद यह फोटो मीडिया में वायरल हो गयी थी.

गौरव के पिता पारस चंद का नाम सांसद हुकुम सिंह की उन 63 लोगों की लिस्ट में है, जिन्होंने कथित रूप से शामली के दो गांवों कैराना और कांधला से पलायन किया है. यह पूरी तरह से गलत है. गौरव ने किसी भी प्रकार की धमकी से इनकार किया है. उन्होंने कहा, वह दावा जिसमें कहा गया है कि प्रताडऩा और डर से मेरी फैमिली ने कांधला से पलायन किया है, पूरी तरह से गलत है. साल 2010 में करियर ग्रोथ के लिए मैं वहां से निकला. इसके बाद मेरी फैमिली गाजियाबाद शिफ्ट हो गई. मीडिया में वायरल हो रही मेरे घर की फोटो को देखकर मैं खुद शॉक्ड हूं. शिकायत मिलने के बाद शामली के डीएम सुजीत कुमार ने जांच के आदेश दे दिए है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top