Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी जी यह जश्न का नहीं जवाब देने का समय है

 Sabahat Vijeta |  2016-05-29 10:19:56.0

anand_sharmaतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के दो साल पूरे होने पर मनाये जा रहे जश्न के बीच कांग्रेस नेता आनन्द शर्मा की किताब ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरते हुए आज लखनऊ में कहा कि मोदी जी यह जश्न मनाने का नहीं, जवाब देने का समय है.


आनन्द शर्मा ने कहा कि ऐसा दिखाया गया है कि मोदी सरकार कसौटी पर खरी उतरी. नरेन्द्र मोदी ने कहा वह विकास कर रहे हैं और विरोधी विरोध कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दावे गलत हैं. कई वादे गए गए थे. किसान को खुशहाल करेंगे, लेकिन मोदी की कथनी और करनी में अंतर नज़र आया.


उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि देश में 4 लाख रोजगार पैदा किए. ऐसे में मोदी को वह नाम और जिले बताने चाहिए कि कहां-कहाँ किसको-किसको नौकरियां मिलीं? श्री शर्मा ने कहा कि देश में निवेश की दर नीचे गिरी है. निवेश नहीं होगा तो रोजगार कैसे पैदा होंगे. अगर निवेश गिर गया, निर्यात कम हो गया तो लाखों लोग बेरोजगार हो जायेंगे. उन्होंने भाजपा को आत्मचिंतन की राय देते हुए कहा कि वह यह देखे कि देश पहले कहां था और अब कहां आ गया है.


आनन्द शर्मा ने कहा कि सरकार के दो साल पूरे होने का जश्न मनाकर जनता का पैसा बर्बाद करने के बजाय उन्हें किसानों का कर्ज माफ करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी को प्रचारक और पर्यटक का लिबास उतारकर प्रधानमंत्री के लिबास में आएं. दो सौ रुपये किलो की दाल बिक रही है. ऐसे में सरकार बताये कि किसके अच्छे दिन आए? उन्होंने कांग्रेस सरकार की नीतियों के नाम ही बदले हैं. कांग्रेस के निर्मल भारत को स्वच्छ भारत अभियान में बदल दिया है. नरेन्द्र मोदी को अपनी कथनी-करनी में अंतर नहीं करना चाहिए. उन्होंने देश से जो वादे किए थे उसे उन्हें पूरा करना चाहिए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top