Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एक महीने में 5 बार डसा, सांप बदले की यह कहानी पढ़कर रूह काँप जाएगी

 2016-06-19 07:07:45.0

[caption id="attachment_89823" align="aligncenter" width="1024"]Snake, Bite, Survivor, Paudi Garhwal, Revenge of  Sankes प्रतिकाताम्क तस्वीर[/caption]

तहलका न्यूज डेस्क

लखनऊ. सांपों की बदले के कहानी बहुत सुनी होगी आपने, लेकिन उत्तराखंड के पौड़ी जिले में जो कुछ हो रहा है, वह किसी की भी रूह कंपा देने के लिए काफी है। यहां जहरीले सांपों ने बदला लेने के लिए एक महिला को महीने भर के अन्दर ही 5 बार डसा है, लेकिन खुशकिस्मत महिला अभी भी जिन्दा है।

मामला उत्तराखंड के पौड़ी जनपद के जयहरीखाल ब्लाक के डेवडाली गांव का है।  यहां संगीता नाम की युवती अपने पूरे परिवार के साथ रहती है। 29 साल की संगीता को पिछले एक महीने में ही 5 बार जहरीले सांपों ने डसा है।  हैरानी वाली बात यह है कि हर बार संगीता की जान बच गई।  लेकिन सांप भी हार मानने को तैयार नहीं हैं। वह जहां भी जाती है, वह उसका पीछा करते हैँ।


[caption id="attachment_89824" align="aligncenter" width="1020"]पांच बार सांपों के डसने का शिकार हो चुकी संगीता पांच बार सांपों के डसने का शिकार हो चुकी संगीता
[/caption]

गांव में ही संगीत के परिवार की गौशाला है। एक सांप ने गौशाला सहस्रं ले रखी थी। एक दिन संगीता के ससुर ने उस सांप को देख लिया तो उसे मौत के घाट उतार दिया। बस इसके बाद से उसके साथी सांपों ने मानो संगीता के परिवार से बदला लेने की ठान रखी है। अब जब भी संगीता अकेली होती है, गौशाला में और गौशाला के आसपास जहरीले सांप मंडराते रहते हैं। गांव वालों के मुताबिक अगर संगीता घर के बाहर गांव में भी कहीं पानी या चारा लेने जाती है तो ये जहरीले सांप उसका पीछा करते हैं।

बीते एक महीने में ही 5 बार संगीता को सांप काट चुके हैँ। सांपों को डसने के बाद उसके परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले जाते हैं, लेकिन जैसे ही 2-4 दिन गुजरते है तो फिर संगीता को सांप काट लेते हैं। एक महीने के अंदर ही संगीता को 5 बार सांपों के डसने के बाद से गांव के लोग भी हैरान है। कोई अनिष्ट घटना न हो इसके लिए गांव वलों ने उन्होंने भगवान शिव का मंदिर भी गांव में बना दिया है। लेकिन संगीता के घर से चंद कदमों की दूरी पर स्थित इस मंदिर के आसपास भी संगीता को सापों ने नहीं छोड़ा है।

संगीता के पीछे पड़े सांपों को लेकर उसके परिजन भयभीत है और अब तंत्र मंत्र के फेर में पड़े हैं। लेकिन हैरान कर देने वाली इस घटना आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।



 

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top