Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमित शाह ने कांग्रेस पर लगाया अंबेडकर को अपमानित करने का आरोप

 Vikas Tiwari |  2016-10-14 15:23:54.0


amit shah

कानपुर. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। धम्म चेतना यात्रा के समापन पर शुक्रवार को कानपुर पहुंचे अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने डॉ. अंबेडकर को सम्मानित किया है।


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि मायावती ने कांग्रेस का समर्थन किया और कांग्रेस ने आजादी से लेकर आज तक अंबेडकर को अपमानित किया।


कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में बौद्ध अनुनायियों को संबोधित करते हुए शाह ने उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि पहले वह अपना कुनबा ठीक करें, वही बहुत है।


ज्ञात हो कि धम्म चेतना यात्रा की शुरुआत 14 अप्रैल को सारनाथ से हुई थी।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यूपी में चुनाव होने वाले हैं। समाजवादी सरकार वाले कानून व्यवस्था संभाल नहीं सकते हैं। उनसे घर के झगड़े संभलते नहीं, यूपी क्या संभलेगा।

शाह ने कहा, "मैं बस इतना कहता हूं कि अखिलेश, बस अपना कुनबा संभाल लो।"


उन्होंने कहा, "मायावती कहती हैं कि मैं आऊंगी तो गुंडगर्दी खत्म हो जाएगी। मैं पूछता हूं कि जब आपको कांशीराम ने बसपा सौंपी तो आपकी और आपके भाई की संपत्ति कितनी थी? कैसे आपकी संपत्ति इतनी बढ़ गई।"

शाह ने कहा कि पिछड़ों और दलितों के लिए न सपा काम कर सकती है और न ही बसपा। नरेंद्र मोदी की सरकार ने पिछड़ों, दलितों और गरीबों के लिए काम किया है।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top