Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा ने दिया सबसे ज्यादा बोलने वाला पीएम: अमित शाह

 Girish Tiwari |  2016-06-07 07:54:49.0

shah

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कासगंज:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कास गंज की रैली में नरेंद्र मोदी को यूपीवाला बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना बहुत जरूरी है.


शाह ने यह दावा किया कि भाजपा ने देश को पहली बार सांसे ज्यादा बोलने वाला प्रधान मंत्री दिया. मोदी देश की समस्याओं पर बात करते हैं.
उन्होंने कहा कि बिना भाजपा की सरकार के यूपी का विकास संभव नहीं है. यहाँ जमीन पर कब्जे हो रहे हैं. यादव सिंह का नाम लेते हुए उन्होंने सवाल किया कि क्या कोई इंजीनियर इतना कमा सकता है.



अमित शाह ने राजनाथ सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि उस सरकार को आज भी यूपी का किसान याद करता है. मोदी ने किसानों के लिए यूरिया का उत्पादन बढ़ाया,पहले किसानों को यूरिया के लिए लाठियां मिलती थीं.


सूबे के सरकार पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और जनता परेशान.


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कासगंज में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार ने 5 साल में कुछ नहीं किया। यूपी की जनता इस बाद सपा के झांसे में नहीं आएगी। उन्‍होंने कहा कि अखिलेश,मुलायम सरकार की नीयत में कमी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश बाबू बताएं कि उन्होंने बीते पांच साल में क्या किया है। उन्होंने जो युवाओं को लैपटॉप देने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? क्या उत्तर प्रदेश में लोगों को 24 घंटे बिजली मिल पा रही है? भाजपा शासित राज्यों में 24 घंटे बिजली मिल रही, यूपी को 5 साल में सपा बिजली नहीं दे पाई। 2 साल मेंं BJP सरकार ने  9 हज़ार गांवोंं में बिजली पहुंचाई है।

सपा सरकार केवल जाति विशेष के लिए काम करती है। लैपटॉप योजना का लाभ एक जाति,समुदाय को मिला है।

अमित शाह ने कहा‍ कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाने का श्रेय अगर किसी को जाता है तो वह उत्तर प्रदेश की जनता को जाता है। यूपी ने देश के विकास के लिए 73 सांसद दिये हैं। अब यूपी में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। यूपी का विकास हम करेंगे।

मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किया है। 7 करोड़ गरीबोंं के खाते खोले हैं। जनता को प्रधानमंत्री जनधन योजना का लाभ मिल रहा है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपीए सरकार में 'न्याय के साथ भ्रष्टाचार हुआ। अंतरिक्ष, आसमान से लेकर समुद्र, खानों तक, यूपीए सरकार ने हर जगह भ्रष्टाचार किया।' राहुल बाबा हमारी दो साल की उपलब्धियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं, हमने देश को बोलने वाला पीएम दिया है, इससे पहले 10 साल तक सिवाय सोनिया-राहुल के किसी ने पीएम की आवाज नहीं सुनी। 

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top