Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आजमगढ़ पुलिस पर मानहानि का केस करेंगे अमर सिंह

 Abhishek Tripathi |  2016-11-19 04:01:00.0

amar_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह नोटबंदी के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहने के आरोप में अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर मानहानि का मामला दायर करेंगे।


अमर सिंह ने कहा कि वह उनके साथ फोटो खिंचाने के लिये खड़े होकर मोदी को गालियां देने वाले व्यक्ति के खिलाफ अगले ही दिन यानी नौ नवम्बर को दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में मुकदमा दर्ज करा चुके थे। इस मामले में संलिप्तता नहीं होने के बावजूद आजमगढ़ पुलिस ने उनके खिलाफ बीते 15 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज की। अब वह आजमगढ़ आकर इस कार्यवाही में शामिल पुलिसकर्मियों पर मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे।


सुप्रीम कोर्ट तक लडूंगा यह मुकदमा
अमर सिंह ने कहा है कि मैं स्वयं आजमगढ़ आऊंगा और मानहानि का मुकदमा करुंगा। मेरे खिलाफ मुकदमा करने वाले और इसमें शामिल पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा करुंगा। आजमगढ़ से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक यह मुकदमा लडूंगा। बता दें कि पुराने बड़े नोटों का चलन बंद किये जाने को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी और अपशब्द कहने के आरोप में एसपी के राज्य सभा सदस्य अमर सिंह समेत दो लोगों के खिलाफ बीते 15 नवंबर को आजमगढ़ शहर कोतवाली में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता आईपी. सिंह पर मुकदमा दर्ज किया गया था।


पीएम मोदी और उनके परिजनो को गालियां
बहरहाल, मामला मीडिया में आने पर पुलिस इससे पल्ला झाड़ रही है। मुकदमा दर्ज कराने वाले आईपी. सिंह के अनुसार उनके एक पत्रकार मित्र ने उन्हें सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो भेजा। जिसमें दिल्ली के किसी होटल के पास अमर सिंह के साथ खड़े एक व्यक्ति ने 500 और 1000 के नोट बन्द किये जाने के विरोध में पीएम मोदी और उनके परिजनों को गालियां दे रहे हैं और साथ में खड़े एसपी राज्यसभा सदस्य अमर सिंह को मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top