Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश के आरोपों पर अमर सिंह ने कहा...

 Abhishek Tripathi |  2016-10-24 17:23:08.0

amar Singh

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान में सोमवार को भी अखिलेश ने अमर सिंह का नाम ले कर उनपर दोष लगाये. इसके बाद पहली बार अमर सिंह ने अपना पक्ष रखते हुए  मुख्यमंत्री अखिलेश को शुभकामनाएं दी. सपा में चल रहे झगड़े पर अमर ने टिप्पणी से इनकार किया. कहा कि मेरी खामोशी कई सवालों का जवाब है.

इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि मैंने चाचा शिवपाल यादव के विभाग छीने क्योंकि उनके साथ अमर सिंह बैठा हुआ था. अमर सिंह ने चाचा से कहा कि अखिलेश को अध्यक्ष पद से हटाने में इतनी देर क्यों लग रही है. टाइप राइटर न हो तो मैं मंगवा दूं.


मैं मुख्यमंत्री हूँ इस नाते मैंने ऐसे लोगों को सरकार से हटाने का फैसला लिया जो सरकार की छवि खराब कर रहे थे. जो सरकार के खिलाफ साजिशें रच रहे थे.

अखिलेश ने भावुक होकर कहा कि जिन्हें सरकार से हटाया उनके बारे में प्रो. राम गोपाल यादव से कोई बात नहीं हुई. उन्होंने कहा कि राम गोपाल यादव ने कभी किसी को नहीं हटाया. उन्होंने कहा कि मैंने गायत्री प्रजापति और राजकिशोर को हटाया तो गायत्री भागते हुए नेताजी के पास गए. नेताजी ने पूछा तो मैंने बताया कि गायत्री बहुत बेईमान है. फिर भी नेताजी ने कहा तो मैंने गायत्री को फिर से मंत्री बना दिया. नेताजी ने कहा कि दीपक सिंघल को चीफ सेक्रेटरी बना दो. मैंने बना दिया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top